news21cg

जरीफ बाबा हत्याकांड के सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार Zarif Baba : येवला तहसील (Yewala Tehsil) के चिंचोडी एम.आई.डी.सी. क्षेत्र में अफगानी धर्मगुरु (Afghan Religious Leader) सूफी ख्वाजा सैयद जरीफ चिश्ती (२८) की हत्या के सभी संदिग्ध आरोपियों (Suspected Accused) को नाशिक ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। नाशिक ग्रामीण जिला पुलिस अधीक्षक सचिन पाटील ने यह दी है। 

घटना की गंभीरता को देखते हुए अधीक्षक सचिन पाटिल ने तुरंत मौके का दौरा किया और स्थिति का बारीकी से निरीक्षण किया और फोरेंसिक टीम और डॉग टीम को मौके पर बुलाया। सचिन पाटिल ने बताया कि दिवंगत सैयद जरीफ चिश्ती के हत्यारों को खोजने के लिए जांच दल विभिन्न स्थानों पर भेजे गए थे। उक्त अपराध में आरोपी द्वारा मौके से फरार होने के दौरान ली गई महिंद्रा एक्सयूवी 500 कार अगले दिन संगमनेर कस्बे के कारखाना रोड इलाके में मिली थी।

हत्या कर आरोपी फरार

जांच दल को दिशा निर्देश देकर अहमदनगर, पुणे और मुंबई जिले में जांच दल भेजे गए। संगमनेर शहर में जांच के दौरान मिली जानकारी से पता चला है कि उक्त आरोपी मुंबई क्षेत्र के ठाणे गए थे। जब संदिग्ध आरोपियों से गहन पूछताछ की गई तो उन्होंने सूफी ख्वाजा सैयद जरीफ चिश्ती बाबा को चिंचोडी एमआईडीसी क्षेत्र में एक भूखंड को पवित्र करने के बहाने बुलाया और उक्त स्थान पर अभिषेक किया। बाद में जब जरीफ बाबा अपनी एक्सयूवी कार में बैठे तो आरोपी ने चालक ने जरीफ बाबा की हत्या कर दी और फरार हो गए। इस मामले में आरोपी गफर अहमद खान, गणेश उर्फ देवा बाबासाहेब जिन्जाद उर्फ पाटिल, रवींद्र तोरे, पवन आहेर को गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच येवला सिटी थाने के पुलिस निरीक्षक माथुर कर रहे हैं।

नाशिक ग्रामीण जिला पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल, हेमंत पाटिल, येवला सिटी पोस्ट के खंडागले, नाना शिरोले, रवींद्र वानखेड़े, जालंधर खराटे, सचिन पिंगले के मार्गदर्शन में प्रशांत पाटिल, विश्वनाथ काकड़, नवनाथ वाघमोड़े, शाहनवाज शेख, गणेश पवार की टीम ने आरोपियों को हिरासत में लिया।

%d bloggers like this: