news21cg

Yash starrer ‘KGF’: चैप्टर 2’ में अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीतने के बाद, रवीना टंडन अब ‘घुड़चड़ी’ में संजय दत्त के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं. फिल्म पहले ही फ्लोर पर आ चुकी है और रवीना ने अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग करके नए सप्ताह की शुरुआत की है. सोमवार को, रवीना ने फैंस को अपनी सुबह की शूटिंग के दौरान की वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसे देखकर आप खूब एन्जॉय करेंगे.

रवीना टंडन का कहना है कि जल्दी उठना हर किसी को पसंद नहीं होता, हालांकि, एक कप कॉफी बहुत बड़ा बदलाव ला सकता है. रवीना कॉफी पीना सबसे पसंद करती हैं. इससे उनके मन को शांति मिलती है. रवीना का कहना है कि कॉफी के बिना वह अपनी टीम के लिए एक भयानक खलनायक में बदल जाती है.

रवीना टंडन ने अपने फैंस को कॉफी के प्रति प्रेम को बताने के लिए एक छोटा रील वीडियो भी पोस्ट किया. वीडियो में, रवीना टंडन अपने ग्रीन रूम से अपने सिर पर कर्ल रोलर्स के साथ बाहर निकलती हैं. वह पूरी तरह से निराश दिखती हैं और हाथ में एक बेल्ट लेकर गुस्से में आती हैं. कैमरा फिर उसकी टीम की ओर जाता है, जो पूरी तरह से डरी हुई खामोश दिखती है.

कॉफी पीना पसंद करती हैं रवीना

यह तब तक चलता है जब तक वह अपनी कॉफी हासिल नहीं कर लेती हैं फिर वह शांत हो जाती है. आनंदित करने वाले वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा, “सुबह की शूटिंग… !!”, यह दर्शाता है कि उनकी टीम उन्हें सुबह की कॉफी लेने से पहले उन्हें किस नजरिए से देखती हैं. वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, यह कुछ ही समय में वायरल हो गया.जहां कई लोग हंस पड़े, वहीं अन्य ने वीडियो को पूरी तरह से खुद की पर्सनल ज़िन्दगी से जुड़ा हुआ पाया.

‘घुड़चड़ी’ में ये कलाकार

रवीना टंडन इन दिनों ‘घुड़चड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं. बिनॉय गांधी द्वारा अभिनीत, आगामी रोमांटिक फिल्म को भूषण कुमार, निधि दत्ता और कृष्ण कुमार द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त के अलावा पार्थ समथान और अरुणा ईरानी भी अहम भूमिका में हैं. इस फ़िल्म के रिलीज डेट की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

%d bloggers like this: