news21cg

Xiaomi NoteBook Pro 120G (Xiaomi NoteBook Pro 120G) भारत में 30 अगस्त लॉन्च होने के लिए तैयार है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने आने वाले इस लैपटॉप के फीचर्स को कंफर्म कर दिया है. माइक्रोसाइट से मालूम हुआ है कि लैपटॉप में थंडरबोल्ड पोर्ट, HDMI पोर्ट और लेफ्ट साइड पर 3.5mm का ऑडियो जैक दिया जाएगा. इसके अलावा राइट साइड पर USB टाइप-A भी देखा गया है. पता चला है कि लैपटॉप का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक Xiaomi NoteBook Pro 120G में 12th जेनरेशन इंटर कोर i5 H-सीरीज़ प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि Nvidia GeForce MX550 GPU के साथ आएगा. शियोमी के आने वाले इस नए लैपटॉप में 2.5K True Life Display मिलेगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

अभी नहीं मिला है कीमत का हिंट
माइक्रोसाइट पर शेयर की गई फोटो से इसके डिज़ाइन का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. फोटो देखें तो इसमें वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के लिए वेब कैम भी मौजूद है. ऐसा लग रहा है कि लैपटॉप सिर्फ सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ आएगा. फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. इस लैपटॉप को भारत में 30 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा.

जल्द हो सकती है Xiaomi 13 सीरीज़ भी…
इसके अलावा हाल ही में Xiaomi 13 सीरीज को लेकर नई जानकारी सामने आई है. एक पॉपुलर टिपस्टर के अनुसार Xiaomi 13 सीरीज में 2K रेजोलूशन LTPO डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें होल-पंच भी शामिल है. स्मार्टफोन में आई प्रोटक्शन डिमिंग तकनीक भी हो सकती है. इससे पहले अनुमानित Xiaomi सीरीज में दो स्मार्टफोन, Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro शामिल होने की इत्तला दी गई थी.

कहा जा रहा है कि Xiaomi के आने वाले सीरीज के फोन में SM8550 चिपसेट हो सकते हैं. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर मिल सकता है. साथ ही फोन में 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro दोनों को इस साल नवंबर में लॉन्च किया जाएगा.

%d bloggers like this: