news21cg

पंजाब पुलिस ने सिंगर सिध्दू मुसेवाला की हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. डीजीपी (VK Bhawra) ने यह जानकारी दी.

सिध्दू मुसेवाला की हत्या के बाद मीडिया ब्रीफिंग में डीजीपी ने बताया कि शुरुआती जांच से हत्या में 3 हथियारों के इस्तेमाल की बात सामने आई है. उन्होंने कहा कि लॉरेन्स बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) इसमें शामिल है. शूटर्स ने 29 बार फायरिंग की.

news21cg

डीजीपी भवरा ने बताया कि मूसेवाला की सुरक्षा में 4 कमांडों तैनात थे जिसमें से 2 हटा लिए गए थे. हालांकि, बाकी बचे 2 कमांडों को भी मूसेवाला रविवार को अपने साथ लेकर नहीं गए थे. सिध्दू मुसेवाला के पास प्राइवेट बुलेटप्रूफ कार भी है लेकिन रविवार को वह उसमें सवार नहीं थे.

मानसा जिले में अपने घर से निकलने के बाद सिध्दू मुसेवाला ने खुद ही गाड़ी चलानी शुरू की. दो कार उनकी गाड़ी के ठीक सामने आ गईं और उसमें से फायरिंग शुरू हुई. डीजीपी ने कहा- ऐसा प्रतीत होता है कि गिरोहों के बीच आपसी रंजिश की वजह से सिंगर सिध्दू मुसेवाला की हत्या की गई.

सिध्दू मुसेवाला
siddu musewala

सिध्दू मुसेवाला की हत्या के बाद उनके प्रशंसकों में गहरा शोक है. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी इस घटना पर दुख जताया है.

वहीं, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी मूसावाला की दिनदहाड़े हत्या पर कहा कि पंजाब और दुनियाभर के पंजाबियों ने लोगों से जुड़ाव रखने वाला एक प्रतिभाशाली कलाकार खो दिया, जो लोगों की नब्ज को महसूस कर सकता था.

दुनियाभर में उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं

%d bloggers like this: