news21cg

 

cock

Weird : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से आ रही एक बड़ी ही अनोखी खबर के अनुसार, यहां के प्रतापगढ़ जिले में तेरहवीं कार्यक्रम का अजीबो-गरीब आयोजन हुआ है। दरअसल यहां प्रतापगढ़ जिले में एक मुर्गे की मौत के बाद उसके मालिक ने बाकायदा उसको दफनाया और फिर तेरहवीं कार्यक्रम में भोज का आयोजन करके उस व्यक्ति ने  500 ग्रामीणों को भोज भी कराया। 

घटना के अनुसार प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना इलाके के बेहदौल कला गांव के रहने वाले शालिग्राम सरोज ने कुछ सालों से से अपने घर पर एक मुर्गा पाल रखा था, जिसकी मौत बीते 7 जुलाई 2022 को हो गई है। मुर्गे के मालिक ने उसका शव गांव के ही एक खेत में सम्मानपूर्वक दफना दिया है। 

ख़बरों के अनुसार इस भाग्यशाली मुर्गे के नाम लाली था, जिसकी मौत के बाद गाँव में विधिवत 13 दिन बाद तेरहवीं का कार्यक्रम भी हुआ। वहीं बीते 19 जुलाई को हुए इस तेरहवीं कार्यक्रम में मालिक ने एक भोज का आयोजन किया। 

इतना ही इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने भोज में शामिल होकर सुस्वादु भोजन ग्रहण किया। अब पालतू मुर्गे की मौत के बाद हुआ यह अनोखा आयोजन चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके साथ ही लोग मालिक के अपने मुर्गे के पार्टी इस प्रेम कि जमकर प्रशंसा और सराहना कर रहे हैं।

%d bloggers like this: