news21cg

मलाइका अरोरा (malaika arora )भले फिल्मों में न दिखाई दें, लेकिन वे खबरों में हमेशा बनी रहती हैं। कभी अपने अफेयर को लेकर तो कभी अपने रिवीलिंग कपड़ों को लेकर। हालांकि, इस बार मलाइका इन चिजों को लेकर चर्चा में नहीं आई हैं। एक्ट्रेस को लोगों ने इस बार उनकी चाल के लिए ट्रोल कर दिया है। मलाइका ने कैमरे के सामने ऐसा वॉक किया कि उनके चर्चें शुरू हो गए और ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए बत्तख बता दिया।

दरअसल, मलाइका अरोरा जिम से अपने घर जा रही थीं। तभी पैपराजी की नजर उन पर पड़ गई और उन्होंने अपना कैमरा उनकी ओर कर दिया। फिर क्या था चुप- चाप, शांति से घर जाती हुईं मलाइका कैमरे में कैंद हो गईं। उन्होंने घर में एंट्री करने के बाद कैमरे की तरफ हाथ दिखाकर पोज भी किया, लेकिन लोगों ने सिर्फ उनकी चलने के स्टाइल को नोटिस किया। वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए। कमेंट्स में ज्यादातर लोगों ने उनकी चाल को पहले से तुलना करते हुए बेहतर बताया लेकिन ट्रोल करते हुए। यानी बेइज्ती भी कर दी और बुरा भी न लगा। यहां देखें वीडियो,

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “आज ही ठीक से चली है ये…वरना इसकी बत्तख की चाल याद है न सबको।” एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “इस बार सही से चल रही है ये।”

एक अन्य यूजर ने कहा, “आखिरकार इसने सीख लिया कि कैसे चलना है।” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “बत्तख के पैर लगवा के आई है।”

मलाइका हाल ही में मुंबई वापस आई हैं। कुछ दिनों पहले तक वे अपनी दोस्त के साथ इस्तानबुल घूमने गई थीं। जहां से उन्होंने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की थी। इनमें एक्ट्रेस सुर्ख लाल ड्रेस और कंगन पहने न्यूली मैरिड ब्राइड जैसी लग रही थीं। अपने इस लुक की फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया था और लिखा- हनीमून।

news in hindi today, news in hindi , news from india , news hindi , news today, news googel

%d bloggers like this: