news21cg

‘कमांडो’ (Commando) एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) अपने एक्शन अवतार के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. विद्युत ने पिछले साल सितंबर में फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी (Nandita Mahtani) के साथ सगाई की थी. अब खबर है कि विद्युत और नंदिता मेहतानी ने शादी करने का फैसला कर लिया है. नंदिता इन दिनों लंदन में हैं और रिपोर्ट की माने तो एक्टर भी जल्द ही लंदन के लिए रवाना होने वाले हैं. खबरों की मानें तो नंदिता-विद्युत की लंदन में डेस्टिनेशन वेडिंग होगी.

बॉलीवुड का एक और एक्टर शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. एक्शन स्टार के तौर पर मशहूर विद्युत जामवाल अपनी मंगेतर नंदिता मेहतानी इसी जुलाई के महीने में एक दूसरे के साथ शादी रचाने वाले हैं. ऐसी खबर भी है कि इन दोनों ने गुपचुप पहले ही शादी रचा ली है लेकिन और इस बात को सबसे छिपा कर रखा है. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी जानकारी तो खुद नंदिता या विद्युत ही दे सकते हैं.

विद्युत-नंदिता पहले भी दे चुके हैं सरप्राइज
विद्युत जामवाल और नंदिता मेहतानी ने पिछले साल भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रिलेशनशिप की जानकारी देकर सबको हैरान कर दिया था. इसके बाद मोहब्बत की निशानी आगरा के ताजमहल के सामने विद्युत ने नंदिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर सगाई की जानकारी दी थी.

विद्युत के साथ-साथ नंदिता
विद्तुत जामवाल और नंदिता मेहतानी ने करीब 5-6 महीने डेट करने के बाद सगाई की थी. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही नंदिता मेहतानी ने इंस्टाग्राम पर विद्युत जामवाल के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा था कि ‘मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं’.

 ‘खुदा हाफिज 2’ को लेकर चर्चा में हैं विद्युत
विद्युत जामवाल के वर्कफंर्ट की बात करें तो  हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ को लेकर चर्चा में हैं. वैसे तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पा रही लेकिन  इस फिल्म में विद्युत के एक्शन की काफी तारीफ हो रही है. इसके अलावा विद्युत ‘आईबी 71’ और ‘शेर सिंह राणा’ जैसे प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं.

%d bloggers like this: