news21cg

VIDEO : जहां एक ओर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह हिमालय की खूबसूरत वादियों में फैमिली ट्रिप को एंजॉय कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पति पवन सिंह अपने सावन गीत में बिजी हैं. सावन के पावन महीना में रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार Pawan Singh) अपने फैन्स और भोले बाबा के भक्तों के लिए बहुत प्यारा कांवर गीत ‘ले जात बाड़ू देवघर’ लेकर आये हैं. इस बोल बम कांवर गीत को पवन सिंह ने सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी मधुर आवाज में गाया है. नाय भोजपुरी गाना जीजा साली के नोक झोंक से भरपूर है और इसमें वे आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों स्टार्स ओपन जिप्सी में दिख रहे हैं जिसे कांवड़ की तरह फूल मालाओं से सजाया गया है.

गाने में पवन सिंह गाते हुए कहते हैं कि ‘अइली बहरवा से घरवा, ले जात बाड़ू देवघर भगले भगले…’ इस पर फीमेल वॉइस में शिल्पी राज ने गाया है कि ‘रहिया में भीड़ बड़ी लगले ए जीजा जगले जगले… गड़िया चलाईं अगले बगले ए जीजा जगले जगले… ‘ जिसे भोजपुरी की समझ होगी उसे ये कांवर गीत जरूर पसंद आएगा.इस गाने तो वेव म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 17 जुलाई 2022 को रिलीज किया गया है. अब तक इस पर 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस तरह से ये कुछ ही देर में मिलियन क्लब में शामिल हो गया है.

गाने का पिक्चराइजेशन भव्य पैमाने पर किया गया है, इस गीत को कई अलग अलग बेहतरीन लोकेशन पर फिलमाया गया है. गाने के ऑडियो में जहां सिंगर्स की आवाज पसंद की जा रही है तो वहीं दूसरी ओर उनका पारंपरिक लुक भी लोगों को इंप्रेस कर रहा है. वीडियो में साथ दिख रहीं एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे भगवा कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं जो पवन की साली के किरदार में हैं.

कांवर गीत ‘ले जात बाड़ू देवघर’ में पवन सिंह और आकांक्षा के साथ कई सारे आर्टिस्ट हैं जो भगवा लिबास में कांवर लेकर जाते दिख रहे हैं. इस कांवर गीत गीतकार विजय चौहान ने को लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.. वीडियो निर्देशक गोल्डी जैसवाल, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, डीओपी प्रिंस सिंह (जन्नू) और सुनील बाबा, संपादक पप्पू वर्मा हैं. डीआई रोहित सिंह ने किया है.

%d bloggers like this: