news21cg

नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो की वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो में उनकी साड़ी के पल्लू को एक सिक्योरिटी गार्ड को पकड़ते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें नोरा की खिंचाई की और गार्ड्स के प्रति सहानुभूति दिखाई है. वह गार्ड खुद बारिश में भीग रहा था और नोरा की साड़ी का पल्लू पकड़े हुए उनकी मदद कर रहा था.

दरअसल, नोरा फतेही एक शो के सेट पर पहुंची थीं. इस दौरान पहुंची थीं. उन्होंने गुलाब रंग की एक साड़ी को कैरी हुआ था, जिसका पल्लू काफी लंबा था और नीचे भी जमीन की छू रही थी. जब वह अपनी गाड़ी से निकल रही थीं, तब एक शख्स छतरी लेकर खड़ा था. जबकि उनका सिक्योरिटी गार्ड को दरवाजा खुलते ही पहले नोरा का पल्लू पकड़े हुए देखा गया.

इसके बाद नोरा कार से निकलकर वैनिटी वैन की तरफ जाती हैं. इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड उनके पल्लू को पकड़कर झुकते हुए चलता दिखाई दिया. नोरा के वैनिटी वैन में जाने के बाद वह सिक्योरिटी गार्डन उनके पल्ली को छोड़ देता है. लेकिन तब तक वह पूरी तरह से भीग जाता है. अब लोगों को नोरा में मॉडर्न स्लेवरी यानी आधुनिक दासता का व्यवहार नजर आया है.

यूजर्स ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक नाराज यूजर ने लिखा, “कपड़े खुद पहने और दूसरे संभाले.” एक अन्य ने लिखा, “उस पर शर्म आती है, गुलाम के रूप में हेल्पर का उपयोग करना.” एक ने लिखा, “गरीब व्यक्ति में हमेशा अमीर व्यक्ति का सपोर्ट करने का साहस होता है. लड़के को सलाम.” नेटिज़न्स में से एक ने कहा, “बेचारा वह सब बारिश में भीग गया है सिर्फ उसकी साड़ी ले जाने के लिए क्या हम अभी भी आदिम युग में रह रहे हैं.”

‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट का वीडियो

यह वीडियो डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर जाने के दौरान वायरल हुआ है. नोरा फतेही शो के अपकमिंग एपिसोड में इस लुक में दिखने वाली हैं. इसमें  नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी भी उनके साथ जज करेंगे.

%d bloggers like this: