news21cg

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी सिनेमा जगत (Bhojpuri Cinema) की फेवरेट जोड़ी में से एक है और इनके चाहने वाले हमेशा ही इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. लंबे समय से इन दोनों के बीच विवाद है, फिर भी इनके कुछ गाने करोड़ों व्यूज ला रहे है. कई बार दोनों स्टार के पुराने गानों को दोबारा भी रिलीज किया जाता है और उन पर भी ताबड़तोड़ व्यूज आ जाते हैं. खेसारी और काजल राघवानी पर फिल्माया गाना एक गाना काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें दर्शकों को इनके बीच की कैमिस्ट्री काफी राज आ रही है.

मालूम हो कि कुछ माह पहले तमाम विवादों के बाद अब इनकी फिल्म ‘बाप जी’ (Baapji) का गाना ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’ (Tu Jhoothi Tera Pyaar Jhootha) यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिस पर लोगों का शानदार रेस्पांस आ रहा है. खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का गाना (Khesari lal yadav And kajal Raghwani ka gana) ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Worldwide Records Bhojpuri Youtube Channel) पर 8 माह पहले जारी किया गया था. इसे अब तक 3.3 करोड़ यानी 33 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है और 3 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक का बटन आया.

‘बाप जी’ फिल्म के इस गाने को खेसारीलाल यादव और खुशबू तिवारी (Khesari lal yadav And Khushboo Tiwari) ने मिलकर गाया है. वहीं, प्यारे लाल यादव ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. म्यूजिक ओम झा ने दिया है. फिल्म का निर्माण गोविंद एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है. इसके प्रोड्यूसर रामजीत जायसवाल हैं और डायरेक्टर देव पांडेय हैं. खेसारी का ‘ले ले आई कोका कोला’ (Le Le Aayi Coca Cola) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसे 200 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं बात अगर फिल्म को लेकर करें तो वे जल्द ही ‘डोली सजा के रखना’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो भोजपुरी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म में वे आम्रपाली दुबे के साथ नजर आएंगी.

%d bloggers like this: