news21cg

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपनी यूनिक ड्रेसिंग सेंस की वजह से छाई रहती हैं. उर्फी का नाम लेते ही एक अल्ट्रा मॉडर्न लड़की की तस्वीर सामने आती है. बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी अपने नए-नए फैशन स्टाइल से लोगों को हैरान करती रहती हैं. उनका फैंशन सेंस लोगों के होश उड़ा देता है. अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहने वाली उर्फी को बिग ‘बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT)  के बाद पॉपुलैरिटी मिली है. आज जिस उर्फी को हम यूनिक फैशन स्टाइल की वजह से जानते हैं वह बहू के रुप में भी टेलीविजन पर अवतरित हो चुकी हैं. आज की उर्फी को देख यकीन करना भले ही मुश्किल है लेकिन ये सच है.

चौंकिए नहीं उर्फी टीवी पर संस्कारी बहू का रोल निभा चुकी हैं. टीवी पर आने वाले एक शो ‘ ऐ मेरे हमसफर’ में उन्हें देख आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये उर्फी ही हैं. लहंगा-चोली के साथ नख से सिर तक श्रृंगार किए उर्फी को देख एक बार यकीन कर पाना मुश्किल है. इस शो में एक बहू का रोल निभा चुकीं उर्फी को बिंदी-चूड़ी के साथ पूरे कपड़ों में देख फैंस हैरान हैं. उर्फी जावेद अक्सर ऐसे कपड़ों में नजर आती हैं जिसे देख लोग दंग रह जाते हैं. उर्फी अक्सर अपनी ड्रेसेज की वजह से ट्रोल भी होती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के इस रुप की कल्पना भी करना मुश्किल है.


उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं
उर्फी जावेद रियलिटी शो ‘बॉस ओटीटी’ में काम करने से पहले टेलीविजन के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. उर्फी ‘बड़े भैया की दुल्हनियां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘डायन’, ‘जीजी मां’ जैसे कई सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि उन्हें इस सीरियल्स में काम कर कुछ खास पहचान नहीं मिली.

पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं उर्फी
मीडिया रिपोर्ट की माने तो उर्फी जावेद ‘अनुपमा’ फेम  एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं. इनकी मुलाकात टीवी शो ‘मेरी दुर्गा’ में काम करने के दौरान हुई थी. हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों फिर साथ नहीं देखे गए.

%d bloggers like this: