news21cg

 

Image-ANI

Teacher beats student video : कोरोना के बाद आखिर 2 साल बाद बच्चों के लिए स्कूल शुरू हो गई है। ऐसे में स्कूल और छात्र से जुड़े कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुथा था जिसमें एक ट्यूशन टीचर ने एक छात्र को इतनी बुरी तरह पिटा की उस बच्चे का मानसिक संतुलन खो गया। अब ऐसी ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है, जहां एक शिक्षिका ने एक बच्ची को होमवर्क न करने पर बहुत बेरहमी से मारा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल ये मामला उत्तर प्रदेश के एक स्कूल का है, जहां होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्रा को बहुत बुरी तरह पीटा है। जैसा ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोंग आग बबूला हो गए। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला टीचर एक 5 की बच्ची को पिटाई करते दिख रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला टीचर गुस्से से एक बच्ची के बार खिंच रही है और फिर इसके बाद बच्ची के मुंह पर जोर जोर से थप्पड़ मर रही है। वह उसे डांट भी रही है। आपको बता दें कि किसी ने चुपके से इस खौफनाक घटना का वीडियो बना लिया, जिसके वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ, और अधिकारियों ने एक्शन लिया। इस वीडियो ने सबको दंग कर दिया। 

आपको बता दें कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की। न्यूज एजेंसी ‘एएनआई’ के मुताबिक उन्नाव के बेसिक शिक्षा अधिकारी (BSA) संजय तिवारी ने बताया, ‘एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद हमने मामले की खुद जांच की। जांच करने पर सामने आया कि ये घटना स्कूल में घटी है और वो वीडियो सही है, जिसके बाद शिक्षा मित्र पर कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज किया गया है।’ बीएसए के मुताबिक इसके साथ ही स्कूल की हेडमास्टर को भी निलंबित किया गया है, क्योंकि उन्होंने इस घटना की सूचना शिक्षा विभाग को नहीं दी थी। आप भी अपने बच्चों का ख्याल रखिए कहीं उनके साथ भी इस तरह का बुरा व्यवहार न हों। 

%d bloggers like this: