news21cg

सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया पर कैलिफोर्निया से वीडियो और फोटोज शेयर कर सुजैन ने अर्सलान के साथ साफ-साफ अपने रिश्तों का खुलासा कर दिया है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ 14 साल खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिताने के ऋतिक और सुजैन साल 2014 में डिवोर्स लेकर अपने-अपने हिसाब से जिंदगी जी रहे हैं. ऋतिक एक्टर सिंगर सबा आजाद के साथ तो सुजैन अर्सलान के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं.

सुजैन खान और अर्सलान गोनी ने कैलिफोर्निया में वेकेशन की झलकियां दिखाई हैं. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है जिसमें अर्सलान और वह कार में बैठे हुए हैं और अर्सलान ड्राइविंग कर रहे हैं. सुजैन जहां ब्लैक कलर के ऑउटफिट में अर्सलान व्हाइट टी शर्ट में नजर आ रहे हैं. अपने प्यार के साथ तस्वीर शेयर कर सुजैन ने कैप्शन में लिखा ‘क्या स्टोरी है…मॉर्निंग ग्लोरी..पेसिफिककोस्टहाईवे, कैलिफोर्निया..स्टोक्ड’.

अर्सलान के साथ सुजैन का एक दिन
इसके अलावा सुजैन खान ने इंस्टा स्टोरी पर दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में सिर्फ सुजैन और अर्सलान नजर आ रहे हैं.

अर्सलान और सुजैन साथ-साथ हैं
सुजैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ इससे पहले भी वीडियो और कई फोटोज के कॉलोज शेयर कर अपने खूबसूरत पलों की जानकारी फैंस को दी थी. बता दें कि ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद सुजैन खान और अर्सलान गोनी के बीच नजदीकियों की खबरें आईं. तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए अर्सलान ने पिछले साल ही सुजैन खान के बर्थडे पर खूबसूरत अंदाज में जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था.

सुजैन-ऋतिक लाइफ में आगे बढ़ गए हैं
सुजैन खान के भाई जायद खान ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने अपने समय में ये सीखा है कि लोगों को रहने दो और जीने दो. चाहे वह आपका भाई हो, बहन हो या दोस्त हो, उन्हें वैसे जीने दो जैसा वह चाहते हैं’. अब सुजैन खान और अर्सलान गोनी कुछ भी छिपाए बिना एक साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. हाल ही में करण जौहर के बर्थडे पार्टी में सुजैन अर्सलान के साथ तो ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ नजर आए थे. ऋतिक और सुजैन रेहान और रिदान नामक दो बेटों के माता-पिता हैं.

%d bloggers like this: