news21cg

सूर्यवंशी की एक्ट्रेस ‘निहारिका रायजादा’ :

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें किसी से भी बचाना आसान नहीं होता बता दे कि आज फिल्मी कलाकारों को सभी काफी ज्यादा पसंद करता है और यही कारण है ,

कि उनसे जुड़ी हर जानकारी लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होती रहती है। हाल ही में जानी-मानी अदाकारा निहारिका रायजादा को संगीतकार सोनू निगम के साथ उनके आवास पास देखा गया।

जहां दोनों ने मिलकर वृक्षारोपण अभियान में शामिल हुए और साथ सीता अशोक के पेड़ को गोद भी लिया। आप जानकारी के लिए बता दें कि वृक्षारोपण को लेकर और इन्हें बचाने को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने-माने कलाकार भी लगातार लोगों को मोटिवेट करते हुए दिखाई देते हैं।

इस अभियान में इंडस्ट्री के कई जाने-माने लोग शामिल है। वह इस दौरान संगीतकार सोनू निगम ने कहा कि वे काफी खुश है जो इस अभियान का हिस्सा बने उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कई बार पेड़ों को झड़ते हुए भी देखा है।

फिल्म सूर्यवंशी में ATS ऑफिसर का किरदार निभाया :

इस दौरान दोनों को अपने हाथ में फावड़ा लिए पेड़ों की मरम्मत करते हुए भी देखा जा सकता है। लेकिन इस दौरान का एक वीडियो भेजी तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें निहारिका रायज़ादा फावड़े से पेड़ के राइट साइड की मिट्टी को पलटने का काम करती है। लेकिन इस दौरान उन्होंने इतनी ज्यादा ढीली ड्रेस पहन रखी है कि इसकी वजह से कैमरे की नजर पड़ते ही वे उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

बड़े पर्दे पर की हैं ये फिल्में :

यह हॉरर फिल्म थी। अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में भी निहारिका एक किरदार में नजर आयी थीं। 2019 में आयी टोटल धमाल में निहारिका आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखायी दी थीं।

news in hindi today, news in hindi , news from india , news hindi , news today, news googel

%d bloggers like this: