news21cg

 

मांडुल सांप बेचने वाला गिरोह गिरफ्तार

कल्याण के डीसीपी स्कोड (DCP Scode) ने काला जादू करने के लिए 70 लाख के मांडुल सांप (Mandul Snake) को बेचने वाले गिरोह को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने मांडुल सांप की तस्करी (Smuggling) करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और मंडुल सांप को जब्त कर लिया गया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस गिरोह ने और कितने लोगों को मांडुल सांप बेचे हैं?।  

तलाशी ली तो मंडुल सांप मिला

कल्याण के डीसीपी सचिन गुंजाल को सूचना मिली कि पालघर में रहने वाले कुछ लोग कल्याण में मांडुल सांप बेचने आ रहे हैं। डीसीपी एससीओडी के संजय पाटिल, ऋषिकेश भालेराव, सदाशिव देवरे समेत टीम ने अग्रवाल कॉलेज के पास जाल बिछाया। पुलिस ने तीन बाइक पर छह लोगों को आते देखा। डीसीपी स्कोड की टीम को शक हुआ और इन 6 लोगों को रोका और जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास एक मांडुल सांप मिला। 

पुलिस आगे की जांच कर रही 

वह इस सांप को 70 लाख रुपए में बेचने जा रहे थे। इस मामले में नीलेश हिलिम, चेतन कांबले, अरविंद पंडित, विशाल ठाकरे, अनिल कटेला को हिरासत में लिया गया और छठा व्यक्ति जिसका नाम मधुकर है मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। इनमें से कुछ लोग पालघर, भिवंडी, टिटवाला इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

%d bloggers like this: