news21cg

Shruti Haasan Marriage Plan : साउथ सिनेमा (South Cinema) से लेकर बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का परचम लहराने वाली श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ में बिजी हैं जिसमें वे ‘बाहुबली’ स्टार के साथ नजर आएंगी. फिल्म में पर्दे पर एक साथ वाले दोनों स्टार असल लाइफ में सिंगल हैं और अक्सर शादी की लेकर सुर्खियों में रहते हैं. जैसा कि आप जानते ही हैं कि प्रभास (Prabhas) और श्रुति से मीडिया और उनकी फैन फॉलोइंग आए दिन ही ही शादी कब रहे जैसे सवाल पूछते हैं. एक बार फिर कमल हासन की बेटी से किसी फैन ने ये सवाल कर ही दिया जिसका एक्ट्रेस ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया है.

शादी के सवाल पर श्रुति हासन का दिलचस्प जवाब
श्रुति हासन से इंस्टाग्राम (Shruti Haasan Instagram) पर एक सेशन के दौरान पूछा, ‘आप शादी कब कर रहे हो डियर?’ इस पर सालार एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘सब पूछना कब बंद करेंगे? इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने चेहरे को कवर कर रखा था जिसके चलते उनके एक्सप्रेशन नहीं दिखे. उन्होंने आगे कहा, ‘आपकी जानकारी के लिए यह एक बड़ा आई रोल था.’ मालूम हो कि हाल ही में एक इंटरव्यू में भी अभिनेत्री से उनके वेडिंग प्लान के बारे में पूछा गया था. तब श्रुति ने अपने जवाब में कहा था कि उन्हें खुद इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है और न ही जवाब.

इसलिए शादी के विचार से डरती हैं श्रुति
पिछले दिनों ही ’ETimes से बातचीत में श्रुति ने कहा था, ‘यह ऐसा कुछ नहीं है इस मामले पर मैं तुरंत जंप मारूंगी. एक्ट्रेस का कहना है कि शादी को लेकर उनके विचार उनके पेरेंट्स (कमल हासन और सारिका) से भी प्रभावित हैं, जो अब साथ नहीं रहते. एक्ट्रेस आगे ये भी कहती हैं, ‘क्योंकि उनके पेरेंट्स की शादी नहीं चली तो वे शादी के विचार को नहीं छोड़ेंगी. चूंकि वो भी कभी एक शानदार कपल थे और मैंने अपना ध्यान इसी पर लगाया है.’ इससे पहले जब श्रुति से शादी के बारे में उनके विचार के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मैरिज की संभावना इन दिनों उन्हें परेशान करती है. जानकारी के लिए बता दें कि श्रुति हासन वर्तमान में शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं. दोनों ने 2020 से एक दूसरे को जानते हैं और इनके बीच कमाल की बॉन्डिंग दिखती है.

श्रुति को है PCOS की समस्या
श्रुति हासन अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं और वे अपने बारे में काफी कुछ फैंस से साझा करती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (PCOS) और एंडोमेट्रियोसिस के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की. श्रुति हासन ने इस संबंध में एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा था जिसमें उन्होंने पीसीओएस और एंड्रोमेट्रियोसिस से छुटकारा पाने के लिए अपनाए गए फिटनेस रूटीन, संतुलित आहार और एक स्वस्थ जीवन शैली के बारे में बात की. इस पोस्ट के जरिए श्रुति ने पीसीओएस जैसी कठिन परिस्थितियों से निपटने वाली महिलाओं को भी प्रोत्साहित किया. लेकिन, श्रुति हासन के इस जागरूकता पोस्ट ने उसके ऑनलाइन फैंस को चिंतित कर दिया है. कई यूजर अभिनेत्री के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर करने लगे. अपने करीबियों से भी श्रुति को लगातार कॉल आ रहे हैं, जो उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं.

बात अगर वर्क फ्रंट को लेकर करें तो श्रुति हासन के पास तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. ‘सालार’ (Salaar), चिरंजीवी (Chiranjeevi) की चिरु 154 और NBK107 नंदामुरी बालाकृष्णा (Nandamuri Balakrishna) के अपोजिट दिखाई देंगी.

%d bloggers like this: