news21cg

 

PIC: ANI/Twitter

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इंदौर (Indore) शहर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो भमोरी (Bhamori) चौराहे का है, जहां एक दंपति ने ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के साथ हाथापाई की है। इस घटना को लेकर मामला भी दर्ज हो गया और अब दोनों हिरासत में है। 

ऐसा बताया जा रहा है कि, इंदौर के भमोरी चौराहे पर जब ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने चेकिंग के दौरान जब वाहन को रोका तो बुर्का पहने युवती ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) के साथ मारपीट करने लगती है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस मामले को लेकर ट्रैफिक कांस्टेबल का कहना है कि, ‘मैंने उन्हें रोकने का प्रयास किया तब तक वे ट्रैफिक क्रॉस करके आ चुके थे। जिसके बाद वह मेरे पास आए और कहा कि आपने हमें क्यों रोका। मैंने कहा ट्रैफिक के दौरान क्रॉस करने से हादसा हो सकता है। जिस पर वह व्यक्ति और उनके साथ महिला ने मेरे साथ मार-पीट की।’

यह घटना गुरुवार शाम की बताई गई है। उस समय भमोरी चौराहे पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह ड्यूटी कर रहे थे। उन्होंने गलत साइड से सिग्नल क्रॉस कर वाहन को ला रहे एक दंपति को रोका तो दंपति ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई। जिसके बाद विजय नगर थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर दंपति को हिरासत में लिया गया है। 

%d bloggers like this: