news21cg

Shamshera Song Fitoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) , वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड ‘शमशेरा’ (Shamshera ) का दूसरा रोमांटिक गाना ‘फितूर’ (Fitoor) सामने आ चुका है. गाने में वाणी संग रणबीर की केमेस्ट्री काफी शानदार लग रही है. बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन गाया हैं और संगीत मिथुन ने दिया है. फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और यह 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है.

आपको बता दें कि आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ कई मायनों में बेहद खास है. पहली बात तो ये हैं कि फिल्म में रणबीर पहली बार डबल रोल में दिखने वाले हैं. इसके साथ ही वह पहली बार एक्ट्रेस वाणी कपूर संग रोमांस करते हुए देखे जाएंगे. तीसरी और सबसे खास मजेदार बात ये हैं कि इस फिल्म के जरिए रणबीर करीब 4 साल बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में दर्शक एक साथ इन सभी चीजों को देखने के लिए बेताब हैं.

यहां देखे गाना

अब ‘फितूर’ गाने की बात करें तो, यह फिल्म का पहला रोमांटिक ट्रैक सॉन्ग है. इससे पहले फिल्म का ‘जी हुजूर’ गाना रिलीज हुआ था. ‘फितूर’ गाने में रणबीर-वाणी की केमेस्ट्री लाजवाब दिखाई गई है. गाने में आपको कई दमदार सीन देखेगे को मिलेगा, जिसे देख आप भी इस गाने के दीवाने बन जाएंगे. रेगिस्तान से लेकर समंदर की गहराई और बर्फिली वादियों में रणबीर-वाणी का रोमांस सर चढ़ कर बोल रहा है.

‘फितूर’ गाने को लेकर रणबीर ने कहा, ‘मैं फितूर से प्यार करता हूं. यह एक बेहद प्यारा रोमांटिक ट्रैक है जो संगीत प्रेमियों को काफी पसंद आएगा. ‘फितूर’ का पैमाना सिर्फ पागल है और यह बड़े पर्दे पर बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया.” इसके अलावा, ‘शमशेरा’ के अन्य म्यूजिक एल्बम के बारे में बात करते रणबीर ने कहा, “शमशेरा एक पीरियड एक्शन एंटरटेनर है. इसलिए, संगीत को भी उस दौर में फिट किया गया. फिल्म में बहुत अलग-अलग तरह के गाने हैं. जो अलग-अलग म्यूजिक के साथ अच्छा मेल कर बनाया गया है जो मुझे वाकई में पसंद है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे भी पसंद करेंगे.”

%d bloggers like this: