news21cg

Shamshera : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहुचर्चित फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का टीजर रिलीज हो गया है. रौंगटे खड़े कर देना टीजर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

1- शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) डायरेक्टर रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की ‘इंडियन पुलिस फोर्स'(Indian Police Force) से अपनी डिजिटल जर्नी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसी बीच शिल्पा ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को ज्वाइंन करने का असली कारण बताया है.

अदाकारा ने ‘प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया’ के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उन्होंने रोहित शेट्टी के इस प्रोजेक्ट को सिर्फ अपने बेटे वियान कुंद्रा की वजह से साइन किया है. शिल्पा के अनुसार, उनके बेटे ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शामिल होने के लिए उन्हें राजी किया था और यही एकमात्र कारण है कि वह फिल्म कर रही हैं.

2- वहीं दूसरी तरफ, ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के डायरेक्टर राज मेहता ( Raj Mehta) ने बताया कि कैसे उन्होंने नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को फिल्म करने के लिए राजी किया? ईटाइम्स के साथ बातचीत में, राज मेहता ने स्वीकार किया कि करण जौहर के साथ उन्होंने नीतू को राजी किया था.

इसमें इन दोनों को अदाकार को मनाने और फैसला करने में काफी वक्त लगा था. हालांकि आखिर में नीतू को उन्होंने किसी तरह स्क्रिप्ट सुनाई. उन्हें कहानी पसंद आई लेकिन फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उन्हें एक सप्ताह लग गए थे क्योंकि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से वह उन दिनों सदमे में थीं.

%d bloggers like this: