news21cg

Shamshera : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को लेकर छाए हुए हैं.इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने किया है. फिल्म का शानदार ट्रेलर और पहला गाना ‘जी हुजूर’ रिलीज हो गया है. इसी बात करण मल्होत्रा ने रणबीर की तारीफ करते हुए कहा कि वे बच्चों की तरह बेहद जिज्ञासु (क्युरीअस) हैं. इसके साथ ही डायरेक्टर ने रणबीर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर कुछ मजेदार खुलासा भी किया है. बता दें कि करण मल्होत्रा ऋतिक रोशन की फिल्म ‘अग्निपथ’ के फेमस हैं.

करण मल्होत्रा का मानना ​​है कि रणबीर के साथ ‘शमशेरा’ अधिक समकालीन है. “क्योंकि रणबीर नई पीढ़ी के अभिनेता हैं, इसलिए जब वह मेरी दुनिया में प्रवेश करते हैं, तो वह इसे नया बनाते हैं. वह इसे एक नया मोड़ देते हैं, फिल्म के एक अलग युग में सेट होने के बावजूद इसे और अधिक समकालीन बनाते हैं. इसलिए, मेरे जैसे फिल्म निर्माता के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है”

‘शमशेरा’ रणबीर के लिए नहीं था आसान
डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने यह भी बताया किया कि ‘शमशेरा’ रणबीर के लिए बिल्कुल आसान नहीं था क्योंकि यह रणबीर की दुनिया नहीं थी. वह कहते हैं, “मैं रणबीर का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी और मेरे साथ बने रहे. क्योंकि यह उनके लिए एक आसान फिल्म नहीं थी. वह चाहते तो बहुत आसानी से इसे करने से मना कर और ‘ये मेरा दुनिया नहीं है’ कहते हुए फिल्म से बाहर हो जाते. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और इसे उन्होंने अपनी दुनिया बनाई.

पागलपन के साथ निभाया शमशेरा का किरदार
आगे करण मल्होत्रा रणबीर की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहते हैं कि शूटिंग सेट पर दो रणबीर थे, एक एक्शन से पहले और एक एक्शन के बाद, इस दोनों ही पार्ट को आप आसानी से ट्रेलर में देख सकते हैं. उन्होंने बेहद पागलपन के साथ शमशेरा का किरदार निभाया और बल्ली को और भी पागलपन के साथ खेला.” बातचीत में करण ने बताया कि रणबीर के साथ काम करना जितना नया था उनता ही मजेदार था.

चार बाद हो रही है वापसी
बता दें कि रणबीर करीब 4 साल बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. मजेदार बात ये है कि रणबीर अपने फिल्मी करियर पहली बार इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा वाणी वाणी कपूर (Vaani Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) , आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) भी नजर आएंगे. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

%d bloggers like this: