news21cg

Shamshera : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही वजहों से खबरों में हैं. एक तरफ जहां वह अपनी वाइफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है. रणबीर करीब 4 साल बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इसी बीच खबर है कि रणबीर अपनी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) संग मॉरीशस रवाना हो गए हैं.

बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं. हाल में में दोनों को स्पेन में इस फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया था. जहां से इनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अब ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की अगली और आखिरी शूटिंग मॉरीशस में शेड्यूल हुई हैं, जिसके लिए दोनों रवाना हो चुके हैं.

जुलाई में खत्म होगी शूटिंग
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि लव रंजन कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को फिल्माने के लिए कुछ स्पेशल प्लेस चाहता थे और मॉरीशस उनके लिए सबसे बेस्ट और सीक्रेट जगह लगा है. कहा जा रहा है कि अब रणबीर- श्रद्धा जुलाई के पहले सप्ताह तक वहां रहेंगे. इसके बाद रणबीर मुंबई वापस आएंगे और फिर से ‘शमशेरा’ शुरू करेंगे. यह लव रंजन फिल्म का आखिरी शेड्यूल है, जिसमें एक स्पेशल गाना भी शामिल है. बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की यह 8 मार्च, 2023 को होली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रणबीर- श्रद्धा की अन्य फिल्में
रणबीर- श्रद्धा की अन्य फिल्मों की बात करें तो, रणबीर के पास अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ और संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ भी पाइपलाइन में है. दूसरी ओर, श्रद्धा के पास ‘चालबाज इन लंदन’ और ‘नागिन’ हैं.

%d bloggers like this: