news21cg

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अपनी केदारनाथ यात्रा के दौरान दो बार बुरी स्थितियों का सामना करना पड़ा था. करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में सारा और जाह्नवी ने अपनी यात्रा के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वे एक चढ़ाई के दौरान फंस गए थे और गिरने की कगार पर पहुंच गए थे. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वे शून्य से सात डिग्री सेल्सियस कम तापमान वाले मौसम में लगभग जम गए थे.

सारा अली खान ने कहा, ‘हमने भैरवनाथ जाने का फैसला किया और वहां जाने के लिए एक सामान्य रास्ता था, लेकिन हम खुद को बेहतर समझते थे. हमने आम रास्ता चुनने के बजाय चढ़ने का फैसला किया. चट्टानों की एक ढलान थी और जाह्नवी कपूर ने कहा- चलो इस पर चढ़ते हैं.’ सारा को बुजदिल कहलाने का डर था, इसलिए वे तैयार हो गईं. उन्हें डर लग रहा था. उन्हें लगा कि वे ढीली चट्टानों के कारण गिर जाएंगे.

सैनिकों की मदद से सारा-जाह्नवी को बचाया गया
उन्हें अपने आसपास कोई मदद नहीं दिख रही थी. उन्होंने तब चैन की सांस ली, जब उन्होंने एक फैन को अपनी ओर आते हुए देखा. उन्हें निराशा हुई कि फैन ने उनकी कोई मदद नहीं की. वह सिर्फ उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था. आखिरकार, सारा के ड्राइवर ने उन्हें लगभग 30 मिनट तक फंसे रहने के बाद देखा. फिर उन्हें विशेष सैनिकों की मदद से बचाया गया.

जाह्नवी ने खराब होटल से जुड़ा किस्सा सुनाया
दोनों की परेशानी और बढ़ गई, जब मौसम और भी खराब हो गया. जाह्नवी ने बताया कि सारा ने 6 हजार रुपये बचाने के लिए बिना हीटर वाला होटल बुक किया था. जाह्नवी ने बताया कि वे कैसे ठंड की वजह से लगभग जम गए थे. जाह्नवी ने करण जौहर के साथ उनके शो में बातचीत के दौरान कहा, ‘मैंने दो थर्मल, एक पफर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ की यात्रा की थी. करण, मैंने अपनी हर एक ड्रेस पहनी थी और फिर भी कांप रहा थी.’

ठंड से ठिठुर गई थीं जाह्नवी कपूर
उन्होंने यह भी बताया कि जब सारा अपने दोस्तों से मिलने के बाद उनके कमरे में लौटीं, तब तक उनके होंठ नीले पड़ चुके थे और वे कांप रही थीं. ठंडे मौसम के अलावा, उनके होटल का बाथरूम भी संदिग्ध था. जाह्नवी ने खराब होटल में रहने का किस्सा सुनाया. वे बोलीं, ‘अगर मैं उस पॉट पर बैठ जाती, तो वह टूट जाता.’ ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का प्रसारण डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा, जो दर्शकों के पसंदीदा सितारों को उनके और करीब लाएगा.

%d bloggers like this: