news21cg

 

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘शमशेरा’ आज दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म प्रशंसकों को काफी पसंद आ रही है। सिनेमाघरों में फिल्म को देखते हुए फैंस तालियां बजा रहे है। जिसको देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा धमाल करने वाली है। फिल्म में अभिनेता संजय दत्त एक पुलिस वाले शुद्ध सिंह की भूमिका में है।

इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा रणवीर कपूर और वाणी कपूर भी अपने अहम किरदार में है। वहीं संजय दत्त बीते गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मुलाकात किए। ये मुलाकात लखनऊ में सीएम योगी के सरकारी आवास पर हुआ। मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने संजय दत्त को ओडीओपी का पैकेट भी गिफ्ट किया। अभिनेता ने सीएम योगी से कई मसलों पर चर्चा की। इस दौरान अभिनेता सीएम योगी के अन्य अधिकारियों से भी मिलें। संजय दत्त ने निदेशक सूचना शिशिर, ACS सूचना डॉ नवनीत सहगल और सीएम योगी के सूचना सलाहकार मृतुंजय सिंह से मुलाकात कर नोएडा में फिल्म सिटी को लेकर और अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की।

गौरतलब है कि संजय दत्त को अगस्त 2020 में अपने कैंसर बिमारी का पता चला था। अभिनेता को लंग्स कैंसर हुआ था। जिसका स्टेज 4 था। यहां तक कि एक्टर फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग में कीमोथेरेपी करा के जाते थे। उन्होंने बहुत दिनों तक अपनी इस बिमारी को अपने तक ही छिपाकर रखा। हालांकि, अभिनेता ने इस जंग को कुछ महीनों में जीत लिया। अब वह कैंसर मुक्त है।

%d bloggers like this: