news21cg

Samsung अगले महीने अगस्त में अपने सालाना गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में नेक्स्ट जेनरेशन के फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश करने के लिए तैयार है. माना जा रहा है कि सैमसंग इस इवेंट में Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 को पेश कर सकती है. लॉन्च से पहले Galaxy Z Flip 4 को लेकर एक नई रिपोर्ट लीक हो गई है. 91mobiles ने हाल ही में Galaxy Z Flip 4 पोस्टर की ऑफिशियल तौर पर दिखने वाली तस्वीरों का खुलासा किया है. फोटो सैमसंग के आने वाले फ्लिप स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं देती है, लेकिन इससे पता चलता है कि डिवाइस ‘बोरा पर्पल’ कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

फिनिश गैलेक्सी Z फ्लिप 3 के लैवेंडर वेरिएंट जैसा दिखता है. हालांकि, रिपोर्ट में कुछ हल्के फर्क के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि इसमें थोड़े बड़े बटन और कैमरा लेंस होंगे जो पिछले एडिशन की तुलना में और भी आगे निकलते हैं.

हालांकि लीक हुई तस्वीरों में फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इससे पहले भी फीचर्स की जानकारी लीक हो चुकी है…

Galaxy Z Flip 4 5G भी स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित हो सकता है. क्वालकॉम की नई चिप, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में भी होने की उम्मीद है. चिप के साथ 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज दी जाएगी. गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के भी एंड्रॉयड 12 पर मिलने की उम्मीद है, जिसमें सैमसंग की वन यूआई 4.0 स्किन टॉर पर है.

मिल सकता है 120Hz का रिफ्रेश रेट
गैलेक्सी Z फ्लिप 4 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले भी होगा. फोन में बाहर की तरफ भी 2.1 इंच का sAMOLED डिस्प्ले होगा. कैमरे के तौर पर सैमसंग के आने वाले फ्लिप स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड शूटर होने की उम्मीद है.

फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है, जिसे नॉच के बजाए अंडर डिस्प्ले में दिए जाने की उम्मीद है. Samsung Galaxy Z Flip 4 में 25W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट और 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,700mAh की बैटरी भी मिल सकती है.

%d bloggers like this: