news21cg

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी वे अपने अभिनय के लिए करोड़ों लोगों द्वारा सराही जाती हैं तो कभी वे अपने बोल्ड लुक के लिए ट्रोल्स का शिकार भी होती हैं. वहीं उनका नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक भी कई मौकों पर चर्चा का विषय रहा है जिसे लेकर भी उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. हालांकि, वे ऐसे लोगों को दिलचस्प तरीके से हैंडल करना भी जानती हैं और इन सब बातों का वे कभी भी अपने काम पर असर नहीं पड़ने देतीं. बहरहाल, यहां हम सामंथा के एक ऐसे पोस्ट के बारे में बात कर रहे हैं जो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कोट है.

सामंथा को पसंद आया रणवीर का पोस्ट
सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम (Samantha Instagram) स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह किसी को इंटरव्यू देते देखे जा सकते हैं. इस बातचीत के दौरान अभिनेता ने हमारे, आपके और खुद उनके जीवन से जुड़ी एक दिलचस्प बात कही थी. उन्होंने कहा था, ‘दुख हर किसी के जीवन का एक हिस्सा है और इसलिए लाइफ में मुझे मजाक करना पसंद है, मैं इन सब को लाइटली लेता हूं.’ रणवीर एक शानदार एक्टर हैं जो कई फिल्मों के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. वहीं अपनी असल जिंदगी में वे बहुत मस्तमौला इंसान हैं, जो हमेशा ही हंसी-माजक करते दिखते हैं. इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पहचाने वाले रणवीर बॉलीवुड के सबसे कूल स्टार्स में से एक हैं और उनका ये जेस्चर कइयों को पसंद आता है. अब उनके द्वारा कही गई ये दिलचस्प बात सामंथा को बहुत पसंद आई जिसे उन्होंने अपनी स्टोरी पर साझा किया है.

सामंथा की आने वाली हैं ये फिल्में
बात अगर सामंथा के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो वे इन गुनाशेखर निर्देशित ‘Shaakuntalam’ के रिलीज का इंतजार कर रही हैं जो 1 जुलाई को सिनेमाघरों में आएंगी. फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा भी अहम रोल प्ले करेंगी. इसके अलावा उनके पास दूसरी कई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स भी हैं. अभिनेत्री तमिल फिल्म ‘Yashoda’ और तेलुगू मूवी ‘Kushi’ की शूटिंग कर रही हैं, जो इसी साल रिलीज होंगी. अभिनेत्री के पास एक विदेशी फिल्म ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangement of love) भी है जिसे फिलिप जोन (Philip John) निर्देशित करेंगे.

अक्षय कुमार संग ‘कॉफी विद करण’ में नजर आएंगी सामंथा
अभिनेत्री को लेकर ऐसी भी खबरें है कि वे करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ सीजन 7 (Koffee With Karan season 7) में भी नजर आएंगी, जहां वे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एंट्री लेंगी.

%d bloggers like this: