news21cg

Five and a half lakh rupees stolen without breaking ATM, Ramdaspeth location SBI ATM targeted

 सिटी में चोरी की की एक बेहद चकित घटना सामने आ रही है। जहां चोरों ने बिना एटीएम तोड़े पांच लाख और 82 हजार रुपये उड़ा लिए। दिन-दहाड़े हुई इस घटना से पुरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस ने चोरों की खोज-बिन शुरू कर दी है।

शहर के रामदासपेठ में भारतीय स्टेट बैंक की एक शाखा है, जहां बैंक का एटीएम केंद्र भी स्थित है। इसी दौरान एक व्यक्ति पैसे निकालने के लिए एटीएम में गया तो एटीएम पूरी तरह खाली निकला। इसके बाद बैंक कर्मियों की इस बात की जानकारी दी है। चेक करने पर एटीएम के अंदर से पैसे गायब मिले। दिनदहाड़े बैंक का एटीएम टूट जाने पर नागपुर शहर हैरानी जता रहा है।

सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच

साढ़े पांच लाख से अधिक की राशि एसबीआई बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ किए बिना विलंबित होने के कारण अब सवाल यह उठ रहा है कि बिना किसी तोड़फोड़ के इतनी बड़ी राशि एटीएम से कैसे निकाल ली गई। ऐसे में पुलिस पर शक बढ़ गया है। यह भी कहा गया है कि पुलिस इस चोरी का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी की जांच करेगी और अब इसके जरिए जांच करेगी.

तेज गति से की जा रही जांच 

नागपुर शहर का रामदास पेठ हमेशा से ही व्यस्त जगह रहा है, इसलिए इस जगह पर दिन के उजाले में चोरी होना आश्चर्य की बात है। जैसे ही चोरों ने एसबीआई बैंक के एटीएम से बिना तोड़े सारा पैसा निकाल लिया, जांच का चक्र अब तेजी से मुड़ गया है। पुलिस ने चोरी का पता लगाने के लिए तलाशी दल गठित कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पिछले कुछ दिनों से नागपुर शहर में अपराध दर में वृद्धि हुई है और नागरिकों की मांग है कि पुलिस इस पर ध्यान दे और अपराध दर को कम करे।

%d bloggers like this: