news21cg

Realme अपना नया स्मार्टफोन GT Neo 3T 7 जून को लॉंच करने वाली है। यह फोन भारत में भी लॉंच होगा। इसकी कीमत 30,000 से 35,000 रुपये के आसपास हो सकती है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Realme Q5 Pro का रीब्रांड वर्जन हो सकता है। Realme GT Neo 3T के बैक पैनल पर हनीकॉम्ब डिज़ाइन बना हुआ है जो इसे देखने में दूसरे स्मार्टफोन से अलग बनाता है। इसके लॉंच होने से पहले जानिए क्या कुछ खास मिल सकता है इस फोन में।

Realme GT Neo 3T के फीचर्स

1 कैमरा – रियलमी जीटी नीयो 3टी में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 64MP, 8MP और 2MP के कैमरे फ्लैश के साथ लगे हो सकते हैं। साथ ही 16MP वाले फ्रंट कैमरा के होने की भी उम्मीद है। यह कैमरा पंच होल फॉर्मेट में हो सकता है।

2 रैम और स्टोरेज – इसमें 12GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

3 प्रोसेसर – इस फोन में Qualcomm का Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है।

4 डिस्प्ले – इस फोन में 6.62 इंच की स्क्रीन पर Full HD के साथ E4 AMOLED डिस्प्ले भी मिल सकता है। इसके साथ ही फोन में 120Hz का refresh rate भी हो सकता है।

5 बैटरी- इस स्मार्टफोन में 5000 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। चार्जिंग की बात करें तो इसमें 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग का फीचर हो सकता है।

6 ओएस- रियलमी का यह फोन Android 12 के साथ लॉंच हो सकता है।

7 नेटवर्क – फोन में 5G के साथ 4G नेटवर्क, ब्लूटूथ, वाई फ़ाई आदि जैसे सभी नेटवर्क के भी होने की उम्मीद है।

Realme GT Neo 3T का डिज़ाइन तो Realme Q5 Pro से मिलता ही है। लेकिन अगर यह फोन इन्हीं फीचर्स के साथ लॉंच हुआ तो सच में इसे Realme Q5 Pro का अपडेटिड वर्जन ही कहा जाएगा।

news in hindi today, news in hindi , news from india , news hindi , news today, news googel

%d bloggers like this: