news21cg

रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) एनर्जी के पॉवर हाउस माने जाते हैं. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके लिए एक अच्छी खबर है. इंडियन सुपरहीरो शक्तिमान  के रोल में एक्टर नजर आ सकते हैं. 13 सितंबर 1997 से लेकर 27 मार्च 2005 तक टीवी पर बच्चों से लेकर बड़ों तक का पसंदीदा शो ‘शक्तिमान’ (Shaktiman) टेलीकास्ट किया गया था. इस शो को अब बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी चल रही है. खबर है कि इस रोल के लिए मेकर्स ने रणवीर से संपर्क किया है.

इंडियन टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘शक्तिमान’ पर अब फिल्म बनने जा रही है. टेलीविजन पर शक्तिमान की भूमिका निभा कर मुकेश खन्ना ने अपनी अदाकारी का परिचय दिया था. इस रोल की वजह से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली. अब जब बॉलीवुड फिल्म बनने जा रही है तो इस रोल में रणवीर सिंह से बेहतर एक्टर कौन हो सकता है. शक्तिमान की भूमिका में रणवीर बिलकुल फिट बैठेंगे. हालांकि इसे लेकर किसी तरह की कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन मेकर्स को लगता है कि सुपर हीरो के रोल में नेचुरल रणवीर ही लग सकते हैं. रिपोर्ट की माने तो रणवीर सिंह से बातचीत चल रही है.
 

मुकेश खन्ना  बना रहे हैं फिल्म ‘शक्तिमान’
90 के दशक में सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ का रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना इतने पॉपुलर हुए थे कि उन्हें इसी नाम से जाना जाने लगा. मुकेश ही इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. फिल्म का टीजर इस साल फरवरी में रिलीज कर इसकी घोषणा कर दी गई थी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने टीजर को शेयर कर लिखा था कि ‘आइकॉनिक शक्तिमान बड़े पर्दे पर..इस बार शक्तिमान सिनेमा के लिए बनाया जाएगा. इंडिया के सुपरस्टार्स में से एक इस रोल को प्ले करेगा. एक बड़ा नाम इसे डायरेक्ट करेगा’.

रणवीर सिंह से बेहतर कौन ?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘शक्तिमान’ का रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना की कंपनी भीष्म इंटरनेशनल इस प्रोजेक्ट पर सोनी पिक्चर्सर के साथ मिलकर काम कर रही है. ये फिल्म तीन पार्ट में बनाई जाएगी. इसके लिए रणवीर सिंह को ऑफर दिया गया है.

8 साल तक टेलीकास्ट हुआ था ‘शक्तिमान’
बता दें कि ‘शक्तिमान’ करीब 8 साल टीवी पर प्रसारित किया गया था. इस सीरियल में मुकेश खन्ना लीड रोल में थे तो वैष्णवी, किटू गिडवानी, टॉम अल्टर, शिखा स्वरुप, गजेंद्र चौहान जैसे कई फेमस कलाकार भी थे.

%d bloggers like this: