news21cg

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट माता-पिता बनने वाले हैं. ऐसे में पैपराजी इनके हर मूवमेंट को कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं. रणबीर चूंकि एक शांत और प्राइवेट शख्स हैं और लाइम लाइट से दूर ही रहना चाहते हैं. पैपराजी भी मुश्किल से ही उन्हें स्पॉट कर पाते हैं. अगर कभी इनकी पकड़ में एक्टर आ भी जाते हैं तो बहुत नपे तुले शब्दों में अपनी बात कह कर निकल जाते हैं. एक्टर मीडिया से थोड़ी दूरी बनाए रखते हैं. रणबीर के लिए कई बार मुश्किल हो जाती है लेकिन वह भी कुछ कम नहीं हैं. एक इंटरव्यू में पैपराजी के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रणबीर कपूर ने बताया कि ‘पैपराजी के साथ लव-हेट वाला रिश्ता है. मुझे लगता है कि वह मेरे सीक्रेट एक्सपोज कर रहे हैं, इसलिए मुझे उनके साथ लुका-छिपी वाले खेल खेलना चाहिए. मैं कई बार उन्हें मुश्किल में डाल देता हूं. जैसे मैं कहूंगा कि गाड़ी यहां पार्क करो और मैं पीछे से निकल जाता हूं और वे वहां घंटों मेरा इंतजार करते हैं. अगर वे मुझे परेशान करेंगे तो मैं भी शिकंजा कस सकता हूं’.

Ranbir Kapoor, Rocket Singh, Ranbir Kapoor films, Shamshera, रणबीर कपूर, रॉकेट सिंह

रणबीर भी पैपराजी के जॉब की डिमांड समझते हैं
हालांकि रणबीर कपूर ने माना कि ये उनके जॉब का नेचर है. एक्टर से जब पूछा गया कि अपने बेबी के आने के बाद वह कैसे मीडिया को हैंडल करेंगे तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि मैं उनसे बात करने जा रहा हूं.मैं उनके साथ बैठूंगा. वह बहुत प्यारे लोग हैं. अगर आप उनके साथ बैठें और कुछ ऐसा कहें जिसका आपके लिए कुछ मतलब हो तो मुझे लगता है कि वे समझ जाएंगे’.

आलिया-रणबीर पहली बार ‘ब्रम्हास्त्र’ में एक साथ
आलिया भट्ट ने पिछले महीने अल्ट्रासाउंड करवाते अपनी तस्वीर शेयर प्रेग्नेंसी के बारे में सबको बताया था. आलिया  आलिया और रणबीर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. आलिया और रणबीर पहली बार फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये पौराणिक फिल्म सितंबर में रिलीज की जाएगी.

%d bloggers like this: