news21cg

Ramesh Konde

शिवसेना (Shiv Sena) को पुणे (Pune) में एक और बड़ा झटका लगा है। शिवसेना जिला अध्यक्ष रमेश कोंडे (Ramesh Konde) ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल होने का फैसला किया है। कोंडे ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मुंबई (Mumbai) में सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) से मुलाकात करके शिंदे समूह में शामिल होने का निर्णय लिया है।

रमेश कोंडे शिवसेना के पुणे जिला प्रमुख के रूप में काम करते है। कोंडे 1995 से शिवसेना में काम कर रहे हैं। उन्होंने खेड़ शिवापुर के सरपंच, हवेली तालुका प्रमुख, जिला परिषद के सदस्य, जिला योजना समिति के सदस्य, जिला प्रमुख के रूप में काम किया है। पुणे शिवसेना में कोंडे का बहुत अधिक प्रभाव है और उनके साथ कार्यकर्ताओं का एक बड़ा समूह है।

 शिवसेना के बैठक में ले रहे थे हिस्सा

गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे ने बीजेपी के साथ सरकार बनाई। इस बीच शिवसेना की और से राज्य में महीने भर चलने वाले कार्यक्रमों के दौरान कोंडे लगातार मुंबई में पार्टी के जिला अध्यक्षों की बैठक में शामिल हो रहे थे। वहीं यह कोंडे रविवार को पुणे में खडकवासला निर्वाचन क्षेत्र के नए संपर्क प्रमुख राजेश खाड़े द्वारा बुलाई गई बैठक में मौजूद थे। इस बीच, अब कोंडे ने एकनाथ शिंदे समूह में शामिल होने का फैसला किया है।

 एकनाथ शिंदे की कार्यशैली से प्रभावित

कोंडे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की कार्यशैली से प्रभावित होकर शिंदे गुट में शामिल होने का फैसला किया है। खडकवासला निर्वाचन क्षेत्र में कई मुद्दे लंबित हैं। इसे हल करने की जरूरत है। मुख्यमंत्री शिंदे काम करनेवाले नेता है।

%d bloggers like this: