news21cg

Ramayan : दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. दर्शकों के बीच दीपिका चिखलिया को रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayan) में ‘सीता’ के किरदार के लिए आज भी पसंद किया जाता है. 1987 में आई ‘रामायण’ में अभिनेत्री के ‘सीता’ के किरदार को इतना पसंद किया गया, कि असल जिंदगी में भी उन्हें लोगों ने देवी सीता का दर्जा दे दिया था. सीरियल की तमाम स्टारकास्ट को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. रामायण के कई कलाकार अब जहां लाइमलाइट से दूर हैं, वहीं दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो अब चर्चा में छाई हुई हैं. ये दीपिका के जवानी के दिनों की तस्वीरें हैं, जिनमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पहली तस्वीर में जहां दीपिका अपनी पलकों को झुकाए पोज दे रही हैं, वहीं दूसरी में वह रोती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका चिखलिया की दूसरी फोटो देखकर लग रहा है जैसे यह किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की है.

फैंस ने की दीपिका चिखलिया की तस्वीरों की तारीफ
दोनों ही तस्वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘थ्रोबैक थर्सडे.’ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कई हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है. यूजर्स के बीच दीपिका चिखलिया की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं. कई यूजर्स ने अभिनेत्री की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

Dipika Chikhlia Throwback Photos, Dipika Chikhlia youn days photos, Dipika Chikhlia ramayan, Dipika Chikhlia, Dipika Chikhlia husband, Dipika Chikhlia topiwala, दीपिका चिखलिया, दीपिका चिखलिया की पुरानी तस्वीरें, Dipika Chikhlia movies, Dipika Chikhlia news

कई फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं दीपिका चिखलिया
बता दें, दीपिका चिखलिया रामायण के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सनम आप की खातिर, चीख और सुन मेरी लैला, जैसी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया. हालांकि, उन्हें असल पहचान दिलाई रामायण में उनके द्वारा निभाए माता सीता के किरदार ने. माता सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया घर-घर में पहचानी जाने लगीं. वहीं 1991 में उन्होंने अपने जन्मदिन पर बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी कर ली. उनकी दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम निधी और जूही है.

%d bloggers like this: