news21cg

RSS दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। आरोपी को तमिलनाडु के पुडुकुडी से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम राज मोहम्मद बताया जा रहा है। गौरतलब है कि आरएसएस के देशभर में 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था।

आरएसएस के 6 दफ्तरों पर हमले की धमकी :

गौरतलब है कि सोमवार रात देशभर में आरएसएस के 6 दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, इनमें लखनऊ के दो कार्यालय भी शामिल हैं। ये धमकी वॉट्सऐप के जरिए दी गई थी। धमकी मिलने के बाद लखनऊ के मड़ियांव थाना में केस भी दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी तमिलनाडु का ही रहने वाला है। यूपी पुलिस तमिलनाडु पुलिस की मदद से उसे लखनऊ लेकर आ रही है।

अंजान नंबर से दी थी धमकी :

पुलिस ने आगे बताया कि RSS दफ्तरों से जुड़े एक शख्स को लखनऊ में अंजान नंबर से व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करने का लिंक मिला था। ग्रुप में आरएसएस के 6 दफ्तरों में बम धमाका की धमकी दी गई थी। इनमें चार कर्नाटक में तो दो दफ्तर लखनऊ में हैं। प्रोफेसर नीलकंठ तिवारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया। वहीं, धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद पुलिस फौरन जांच में जुट गई।

पुलिस ने अज्ञात नंबर को ट्रेस किया। आरोपी के नंबर का लोकेशन तमिलनाडु में मिला थी। यूपी पुलिस ने तमिलनाडु पुलिस की मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी से पूछताछ की जा चुकी है। अभी मामले की जांच जारी है।

%d bloggers like this: