news21cg

Nothing Phone1 वैश्विक स्तर पर 12 जुलाई को लॉन्च होने के लिए तैयार है. लॉन्चिंग से पहले ही फोन को लेकर लगातार लीक और अफवाहें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि Nothing Phone1एक मिड-रेंज ऑफरिंग है, जिसकी कीमत 30,000 से रु. 40,000 रुपये के बीच हो सकती है. स्मार्टफोन को हाल ही में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर के लिए रिपोर्ट किया गया था.

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि फोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप में से एक सेंसर में वाइड-एंगल लेंस से लैस होगा. वहीं, एक टिपस्टर ने फिंगरप्रिंट सेंसर और अल्ट्रा-वाइड कैमरा के बारे में कथित जानकारी का खुलासा किया है. टिपस्टर योगेश बरार ने दावा किया है कि कंपनी फोन के साथ चार्जर नहीं देगी.

डुअल रियर कैमरा सेटअप
टिपस्टर योगेश बरार के एक ट्वीट के अनुसार नथिंग फोन 1 एक शानदार कैमरा परफोर्मेंस प्रदान करता है. बरार का दावा है कि अल्ट्रा-वाइड सेंसर मैक्रो शॉट्स लेने में सक्षम है, जोकि तीसरे मैक्रो सेंसर की आवश्यकता को समाप्त कर रहा है. यही कारण हो सकता है कि इस हैंडसेट के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

नहीं मिलेगा चार्जर
इसका ग्लोबल लॉन्च इवेंट 12 जुलाई को होने वाला है. कंपनी ने YouTuber टेक गुरुजी के साथ पार्टनरशिप की है, जो हमें फ़ोन Phone 1 के रिटेल बॉक्स के लुक के बारे में बताता है. टेक गुरुजी यूट्यूब चैनल ने ही नथिंग फोन 1 की पैकेजिंग पर पहली झलक पेश की है. बॉक्स का पतला आकार बताता है कि स्मार्टफोन चार्जर के साथ नहीं मिलेगा.

50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा
नथिंग के फाउंडर कार्ल पेई ने पुष्टि की है कि नथिंग फोन 1 स्नैपड्रैगन 778G + SoC द्वारा संचालित होगा. इसमें 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीद है.
स्मार्टफोन को 6.55-इंच OLED डिस्प्ले को 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा डिस्प्ले और रियर पैनल को गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्ट किया जाएगा. कहा जाता है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है.

Nothing Phone1 की कीमत
Nothing Phone1 के लिए कथित प्राइस की जानकारी भी लीक हो गई है. इसके बेस 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 469.99 यूरो (लगभग 38,000 रुपये) है और टॉप-एंड 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 549.99 यूरो (लगभग 44,000 रुपये) हो सकती है. वहीं, 8GB RAM + 256GB वेरिएंट की कीमत 499.99 यूरो (लगभग 40,000 रुपये) हो सकती है.

Nothing Phone 1

%d bloggers like this: