news21cg

Nothing Phone 1: नथिंग फोन 1 को भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है, और ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन है. अब तक इस फोन को लेकर ठीक रिव्यू और फीडबैक सामने आ रहे थे, लेकिन अब इसे लेकर एक नई बात सामने आई है. दरअसल नथिंग फोन 1 को लेकर कुछ यूज़र्स का कहना है कि उन्हें डिस्प्ले पर ग्रीन टिंट दिखाई दे रहा है, और इस परेशानी को कई यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है.

यूजर्स ने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर ग्रीन टिंट डिस्प्ले दिखाते हुए स्क्रीनशॉट और वीडियो भी शेयर किए हैं. यूज़र्स में से एक ने बताया कि उसने दो बार नथिंग फोन (1) का ऑर्डर दिया और उन दोनों पर एक ही समस्या देखी गई.

कुछ लोगों को डिस्प्ले के ऊपर की तरफ हरे रंग की टिंट दिख रही है तो कुछ को बीच में यहीं दिखाई दे रहा है. इसके अलावा कुछ यूनिट्स के सेल्फी कैमरे के चारों ओर हरे रंग की टिंट भी दिखाई दे रही है.

बता दें कि ट्विटर सपोर्ट ने इस मुद्दे को स्वीकार किया है. लेकिन, इसके पीछे क्या वजह हो सकती है और क्या ये हार्डवेयर से संबंधित समस्या है, इस पर कोई बात नहीं की है.

खास है फोन के फीचर्स
इस यूनीक स्मार्टफोन में 6.55 का फुल HD+ और फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 1200 nits की पीक ब्राइटनेस है. नथिंग फोन (1) में स्नैपड्रैगन 778G+ SoC प्रोसेसर दिया गया है, और ये 12GB के LPDDR5 रैम और 256GB के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस होगा. ये फोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

नथिंग फोन (1) स्मार्टफोन 4,500 mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है.  बता दें कि फोन खरीदने पर उसके साथ चार्जर नहीं मिलेगा. इसे आपको अलग से खरीदना होगा.

%d bloggers like this: