news21cg

Noise : भारतीय एक्सेसरीज ब्रांड Noise ने फ़्लेयर XL Neckband हेडफोन लॉन्च कर दिया है. इस नेकबैंड के जरिए कंपनी ने ऑडियो एक्सेसरीज में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. यह हेडफोन एनवायर्नमेंटल साउंड रिडक्शन (ESR) तकनीक से लैस है और यह एक बार चार्ज होने के बाद 80 घंटे का प्लेटाइम देगा.

ये नेकबैंड उन लोगों के लिए एक एक अच्छा और बजट ऑप्शन है, जो नेकबैंड लेआउट को पसंद करते हैं. नेकबैंड में फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट भी दिया गया है. कंपनी ने नेकबैंड को केवल 1,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है. चलिए आपको इस नेकबैंड के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं.

Noise फ्लेयर XL की कीमत

Noise फ्लेयर एक्सएल ब्लूटूथ नेकबैंड को चार कलर वेरिएंट- मिस्ट ग्रे, बरगंडी, जेट ब्लैक और स्टोन ब्लू में पेश किया गया है. कंपनी ने इस नेकबैंड की कीमत 1,499 रुपये रखी है और इसे फ्लिपकार्ट और GoNoise.com के जरिए खरीदा जा सकता है.

Noise फ्लेयर XL के फीचर्स

Noise Flair XL 10mm ड्राइवर्स और Noise की अपनी तकनीक Tru Bass से लैस है. डिवाइस में हाइपर सिंक तकनीक है, जो दोनों ईयरबड्स हाल ही में जोड़े गए डिवाइस से तुरंत कनेक्ट कर देती है. इसमें एनवायर्नमेंटल साउंड रिडक्शन तकनीक दी गई है, जो बैकग्राउंड से आने वाले शोर को खत्म करती है.

80 घंटे तक का प्लेटाइम

फ्लेयर एक्सएल एक बार चार्ज होने पर 80 घंटे तक का प्लेटाइम देता है. यह यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग कनेक्टर के साथ आता है और 10 मिनट की चार्जिंग में 15 घंटे तक चल सकता है. डिवाइस में IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट, लो-लेटेंसी रेट और ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी फीचर्स दिया गया है. यह एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है.

%d bloggers like this: