news21cg

 

निर्माण विभाग ने नाशिक शहर के सड़कों की मरम्मत की

नाशिक : नाशिक महानगरपालिका (Nashik Municipal Corporation) के निर्माण विभाग (Construction Department) की ओर से नाशिक शहर के छह संभागों में सड़क (Road) मरम्मत (Repair) कार्य किया जा रहा है। कहीं-कहीं गड्ढों (Pits) को भरने के लिए डामर और बजरी का प्रयोग किया जा रहा है। तो कहीं किसी और सामग्री को उपयोग में लाया जा रहा है। पश्चिमी मंडल के वार्ड नंबर 7 के दत्त चौक, गंगापुर रोड पर पेवर ब्लॉकों से गड्ढों को पाटा गया। निर्मला कॉन्वेंट स्कूल और दत्त चौक में पेवर ब्लॉकों से गड्ढों को भी भर दिया गया। चोपड़ा लॉन ब्रिज पर लगी गाद को भी हटा दिया गया है। 

ड्रीम कैसल चौक में गड्ढों को भर दिया गया है। मिर्च होटल रोड से तकली मार्ग पर एमएनजीएल द्वारा खोदे गए गड्ढों को भर दिया गया है। पेठ रोड इलाके में भी गड्ढे भर दिए गए हैं। पश्चिमी मंडल के मॉडल चौक विद्या विकास सर्कल लोटस हॉस्पिटल में गड्ढों को भरने का कार्य किया गया। वार्ड नंबर आठ सावरकर नगर में मधुर मिठाई की दुकान के पास गड्ढे खोदे गए। वीर सावरकर चौक से वडनेर तक केंद्रीय विद्यालय मार्ग पर बने गड्ढों को भर दिया गया है। सातपुर एमआईडीसी वार्ड नंबर 11 में सीट कंपनी वेब्रिज के सामने सड़क किनारे की पट्टी से गाद निकाली गई। सातपुर गांव में भी गड्ढे भरे गए। सातपुर मंडल में सातपुर कॉलोनी रोड की साइड स्ट्रिप की मरम्मत की गई। कोणार्क शहर में भी गड्ढे खोदे गए। 

ठेकेदारों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

बारिश थमने के बाद गड्ढों को डामर सामग्री से शीघ्र भरा जाए, गुणवत्तापूर्ण कार्य किया जाए और गड्ढों को भरने का कार्य गणेशोत्सव से पहले पूरा किया जाए, ऐसे आदेश महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. चंद्रकांत पुलकुंडवार ने निर्माण विभाग को दिए हैं। महानगरपालिका कमिश्नर ने यह भी कहा है कि कार्य में गलती करने वाले ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। नगर अभियंता शिवकुमार वंजारी के मार्गदर्शन में शहर में गड्ढों को भरने की प्रक्रिया जारी है।

Nashik News

%d bloggers like this: