news21cg

पुणे के कोथरुड में मनसे का अनोखा आंदोलन, गड्ढों में रखी कागज की नावबारिश (Rain) में हुए गड्ढें (Potholes) और ट्रैफिक जाम (Traffic Jam ) के खिलाफ पुणे के कोथरुड (Kothrud) में मनसे (MNS) की ओर से अनोखा आंदोलन (Unique Protest) किया गया। कोथरुड परिसर में सड़कों पर हुए गड्ढों के पर रांगोली निकालकर और गड्ढों में कागज की नाव रखकर मनसे की ओर से आंदोलन किया गया। इस वक्त पुणे महानगरपालिका प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर पीएमसी प्रशासन का विरोध किया गया। अगर तत्काल गड्ढों की मरम्मत नहीं की गई तो तीव्र आंदोलन किया जाएगा, ऐसी चेतावनी भी मनसे की ओर से दी गई।

पिछले सप्ताह हुए बारिश ने हाल ही में बनी सड़कों की गुणवत्ता सामने आई हैं। जगह-जगह पर बड़े- बड़े गड्ढे हो गए हैं। इसके कारण पुणेकरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को ट्रैफिक जाम से रोज दो-चार होना पड़ रहै है, लेकिन पुणे महानगरपालिका प्रशासन द्वारा उसका हल नहीं निकाला जाने के कारण लोग परेशान हैं।

गड्ढों पर रांगोली बनाई गई

सड़क पर हुए गड्ढों पर रांगोली बनाई गई। साथ ही आई लव गड्ढा, ऐसे संदेश लिखकर पीएमसी के खिलाफ आंदोलन किया गया। इस वक्त कई गड्ढों में कागज की नाव चलाई गई। इस आंदोलन के माध्यम से तत्काल सड़कों की मरम्मत करने की मांग की गई। इस अवसर पर कोथरूड विभाग अध्यक्ष सुधीर धवाडे, विभाग सचिव राजेंद्र वेडे-पाटिल, शहर संघटक शैलेश जोशी, उपविभाग अध्यक्ष रमेश उभे, सचिन विप्र, गणेश शिंदे, पांडुरंग सुतार, शाखा अध्यक्ष विराज डाकवे, किरण उभे, शुभम गुजर, किरण जोशी, ज्ञानेश्वर काकड़े आदि उपस्थित थे।

%d bloggers like this: