news21cg
Mandira Bedi

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) एक बार फिर से टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं. खबरों की मानें तो वह एकता कपूर (Ekta Kapoor) के अपकमिंग फैमिली ड्रामा में नजर आ सकती हैं, जिसका टाइटल ‘संसार’ (Sansaar) है. अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं इस शो में वह खलनायिका बनकर शो में एंट्री करेंगी. शो में वह नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी जो इस शो का बेहद अहम किरदार है. हालांकि, अभी तक मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते बताया गया है कि मंदिरा बेदी ने टीवी की दुनिया की फेसम प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर से एक नए शो ‘संसार’ के लिए हाथ मिलाया है. बताया जा रहा है कि यह शो करिश्मा कपूर और गोविंदा की 1994 में रिलीज हुई मूवी ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) की तर्ज पर है.

नेगेटिव किरदार में आएंगी नजर
रिपोर्ट के अनुसार, शो से जुड़े सूत्रों ने कहा, “मंदिरा को शो में नेगेटिव किरदार अदा करने के लिए चुना गया है. वह सीरीज में एक चर्चित रोल अदा करती दिखाई देंगी. शो में वह बतौर बिजनेस टाइकून और फीमेल लीड की मां के तौर पर नजर आएंगी. वह एक पॉजेसिव मां बनी नजर आएंगी.” कहा जा रहा कि इस शो में मंदिरा के अलावा अरुणा ईरानी और आलोक नाथ जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. ये दोनों भी मेन लीड के पैरेंट्स की भूमिका निभाते हुए देखे जाएंगे. वहीं पर्ल वी पुरी मेल लीड रोल में नजर आएंगे.

%d bloggers like this: