news21cg

Manchester United vs. Atletico Madrid result: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने नॉर्वे में खेले गए मैच में स्पेनिश पक्ष एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ 1-0 की मैत्रीपूर्ण हार के दौरान अगले सप्ताह के प्रीमियर लीग के सलामी बल्लेबाज के लिए संभावित शुरुआती लाइनअप की एक झलक प्रदान की। यह एरिक टेन हैग की तीन जीत और प्रेसीजन के दौरान ड्रॉ के बाद प्रबंधक के रूप में पहली हार थी।

मैन युनाइटेड का एक अंतिम प्रेसीजन टेस्ट रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में निर्धारित है, जो एक सप्ताह बाद ब्राइटन के खिलाफ प्रतिस्पर्धी लीग कार्यक्रम की शुरुआत से पहले, ओल्ड ट्रैफर्ड में भी है। एक अन्य स्पैनिश पक्ष, रेयो वैलेकैनो, 31 जुलाई को प्रेसीज़न को समाप्त करने वाला प्रतिद्वंद्वी होगा, और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से उस मैच में अपना पहला मिनट देखने की उम्मीद है।

एटलेटिको के जोआओ फेलिक्स द्वारा समय से तीन मिनट देर से किए गए गोल ने ओस्लो में प्रतियोगिता का फैसला किया, हालांकि यह सकारात्मक संयुक्त पक्ष के लिए एक कठोर परिणाम था जिसने मुट्ठी भर लुक तैयार किया। मैन यूनाइटेड ‘कीपर डेविड डी गे, जो एक शांत दोपहर थी, फेलिक्स विस्फोट को रोक नहीं सका, जो उनके साथी द्वारा दिखाया गया था जो नाटक को कवर कर रहे थे।

लिसेंड्रो मार्टिनेज पर हस्ताक्षर करने वाले न्यू यूनाइटेड ने कोई मिनट नहीं देखा, लेकिन क्रिश्चियन एरिक्सन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की शुरुआत करने के लिए बेंच से बाहर आकर सप्ताह के शुरू में व्रेक्सहैम के खिलाफ एक क्लोज-डोर स्क्रिमेज में खेला। उनकी गुणवत्ता तुरंत स्पष्ट हो गई क्योंकि उन्होंने आने के कुछ ही मिनटों में दो मौके बनाने में मदद की। जादोन सांचो रात भर बीमार रहने के बाद मैच से बाहर हो गए।

मैन यूनाइटेड ने पूरे मैच में खुद को लागू किया, गेंद को वापस जीतने के लिए विशेष रूप से कड़ी मेहनत की, और वे एटलेटिको मैड्रिड के शारीरिक खेल से पीछे नहीं हटे। मार्कस रैशफोर्ड और एंथोनी एलंगा ने गोल करने का प्रयास किया था, हैरी मैगुइरे एक दो कॉर्नर किक पर खतरनाक थे, और फेसुंडो पेलिस्ट्री ने भी लक्ष्य को देर से देखा जो अवरुद्ध था। यूनाइटेड के लिए एक नकारात्मक अंतिम मिनट में अल्वारो मोराटा पर एक स्टॉम्प के लिए फ्रेड को दिखाया गया सीधा लाल कार्ड था, जिससे ब्राइटन के खिलाफ निलंबन की संभावना बढ़ गई। ब्राजील के मिडफील्डर ने अन्यथा शानदार प्रदर्शन किया।

टेन हैग ने इस मैच में अपने खिलाड़ियों को और अधिक मिनटों के लिए धक्का दिया और उन्होंने केवल चार उप बनाए, पहले वाले केवल 70 वें मिनट के निशान पर आए। एटलेटिको ने 60वें मिनट में 10 नए खिलाड़ियों को पेश किया और उस समूह में मैच विजेता फेलिक्स शामिल था (नीचे पूरी लाइनअप)

%d bloggers like this: