news21cg

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की चेतावनी, बोले- ‘काला हिरण मामले में सलमान खान को माफ नहीं किया जाएगा…’

Lawrence Bishnoi :  सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मारने की धमकी दिए गए अभी कुछ ही हफ्ते हुए हैं। इसके तुरंत बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कथित तौर पर धमकियों के लिए जिम्मेदार ठहराया। अब, इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसके अनुसार, दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ ने खुलासा किया है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक और चेतावनी भेजी है।

कथित तौर पर, 10 जुलाई को, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने चेतावनी दी है कि काले हिरण की घटना के लिए वह सलमान खान को कभी माफ नहीं करेंगे। स्पेशल सेल ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान द्वारा सार्वजनिक रूप से माफी जारी करने के बाद ही अपने फैसले पर पुनर्विचार करेंगे।

यह अपडेट सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत द्वारा जोधपुर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराने के कुछ ही दिनों बाद आया है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्हें एक पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। एडवोकेट सारस्वत ने खुलासा किया कि पत्र में कहा गया है, ‘दुश्मन का दोस्त दुश्मन है। मूसेवाला जैसा कुछ जल्द करेंगे।’ धमकी देने वाले ने सलमान की चिट्ठी पर ‘LB-GB’ लिखा था। एडवोकेट को भेजे गए पत्र पर ‘LB-GB’ भी लिखा हुआ है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, शनिवार को सलमान खान ईद के मौके पर अपने फैंस को विश करने के लिए बाहर नहीं निकले। मुंबई में उनके आवास पर सलमान खान के फैंस बड़ी संख्या में जमा हुए थे। हालांकि, पिछले कुछ महीनों में मिली जान से मारने की धमकियों के कारण अभिनेता अपनी बालकनी पर नहीं दिखे है।

%d bloggers like this: