news21cg

आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा का एक और सॉन्ग ‘कहानी’ का नया वर्जन रिलीज हो गया है. गाने के इस नए वर्जन को सोनू निगम ने गाया है. सोनू ने लंबे ब्रेक के बाद किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए गाना गाया है. सोनू की आवाज में यह गाना बहुत ही प्यारा और इनोसेंट से लग रहा है. उनकी आवाज में गाने के बोल सीधे दिल तक छूते हैं. उन्होंने गाने को खूबसूरती के साथ गाया है. वहीं, गाने में आमिर के किरदार की जर्नी को दिखाया गया है. इसमे वह ऊंचे सपने देख रहे हैं और दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

सोनू निगम की आवाज में इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, तभी तो लॉन्च होते ही इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है जबकि इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इस गाने के अनाउंसमेंट पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,”सोनू निगम की आवाज में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की प्यारी और इनोसेंट दुनिया से परिचय करवा रहे हैं. “

इससे पहले, आमिर खान प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रणबीर कपूर के साथ नीतू कपूर, करीना कपूर, इरफान पठान, दीया मिर्जा, युजवेंद्र चहल और आशिष विद्यार्थी समेत कई सेलेब्स दिख रहे हैं, जो फिल्म के सिंबल पक्षी के पंख को फूंक मारकर उड़ाते हुए दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में ‘कहानी’ सॉन्ग चल रहा है.

इस गाने के ऑडियो वर्जन को लॉन्च को किया था, जिसे प्रीतम और मोहन कनन ने गाया था. मेकर्स ने इस गाने पर बनाई गई रील्स को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. यह रील फैंस के रील्स से क्रिएट किया गया है. इसमें अलग-अलग लोगों को परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है.

%d bloggers like this: