news21cg

Koffee with Karan 7 के साथ एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. शो के अब तक तीन एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. शो के दूसरे एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर होस्ट करण जौहर को लोग एक बार फिर ट्रोल करने लगे. लोगों ने उनपर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) पर पक्षपात करने का आरोप लगा, जिसके बाद अब शो के प्रोड्यूसर यानी करण जौहर (Karan Johar) ने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले पर बयान दिया है.

दरअसल, शो के दूसरे एपिसोड में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों साथ ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में पहुंचे थे. दोनों की दोस्ती को लोगों ने काफी पसंद किया, लेकिन उन्हें करण जौहर (Karan Johar) का सारा अली खान के प्रति जो बर्ताव रहा वह लोगों को अच्छा नहीं लगा.

लोगों ने आरोप लगाया कि करण ने शो में जाह्नवी को जमकर फेवर किया लेकिन  उन्होंने सारा से अच्छा बर्ताव नहीं किया.  सारा से जान बूझकर खराब सवाल पूछे गए. करण ने ट्रोल होने के बाद अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में करण जौहर में सारा और जाह्नवी के बीच किए गए पक्षपात के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘यह सच नहीं है. मुझे बस इस बात का बुरा लगा था कि जाह्नवी शो में दोनों राउंड हार गई थीं, ऐसे में मैं बस उन्हें बेहतर महसूस कराने की कोशिश कर रहा था. लोगों ने इसे गलत समझ लिया. इन दोनों के साथ मैं कभी भी ऐसा नहीं कर सकता. मैं उन्हें बहुत छोटी उम्र से जानता हूं, वे मेरे सामने बड़े हुए हैं और दोनों मेरे बेहद करीब हैं. मैं दोनों को पूरे दिल से प्यार करता हूं.’

आपको बता दें कि शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शो के पहले गेस्ट बने थे. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर दूसरे एपिसोड में आई थीं. वहीं, अब तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु ने हिस्सा लिया था. कॉफी विद करण हर गुरुवार को रात 7 बजे डिज्नी प्सल हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है.

%d bloggers like this: