news21cg

Koffee with Karan: बॉलीवुड की सुपरहिट अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) इंडस्ट्री की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे ‘केदारनाथ’, ‘लव आज कल’, ‘अतरंगी रे’ और ‘सिम्बा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं और उनके दिल में जो बात होती है, वो उसे बयां करने में जरा भी संकोच नहीं करती हैं. ये बात तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं नवाब सैफ अली खान की बेटी साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को काफी पसंद करती हैं और तमाम दफा वे उनका गुणगान भी कर चुकी हैं. हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड प्रसारित होने से पहले जारी हुए टीज़र में भी अपने फेवरेट हीरो के बारे में बहुत कुछ कहते दिख रही हैं. ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (koffee with karan 7) के एपिसोड में सारा अली खान ने ‘अर्जुन रेड्डी’ अभिनेता की लव लाइफ का खुलासा कर दर्शकों को चौंका दिया है.

देवरकोंडा- रश्मिका पर क्या बोलीं सारा- जान्हवी?

दरअसल, रैपिड फायर राउंड के दौरान जब अभिनेत्री की दोस्त जान्हवी कपूर ( jhanvi kapoor) ने ‘पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के स्पीड से बढ़ने की बात की, तो सारा ने विजय का नाम लिया. ‘केदारनाथ’ फेम एक्ट्रेस ने ये इशारा करते हुए कहा कि ‘गीता गोविंदम’ की जोड़ी एक दूसरे को डेट कर रही है. वहीं कॉफी विद करण के एक प्रोमो वीडियो में सारा कहती हैं कि उन्हें साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) पर क्रश है. इस पर करण जौहर ने कहा कि, जान्हवी कपूर अक्सर विजय के साथ नजर आती हैं. इसके बाद सारा ने शॉकिंग वे में जान्हवी से पूछा था कि, क्या वह उन्हें पसंद करती हैं? इस पर जान्हवी कहती हैं कि, ये सब क्या है.

देवरकोंडा को पसंद आया सारा का अंदाज

हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर विजय देवरकोंडा ने Koffee With Karan के प्रोमो वीडियो को शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा, आई लव जिस अंदाज में सारा अली खान आपने देवरकोंडा कहा. ये बहुत ही क्यूट है. मैं तुम्हें एक बिग हग और प्यार भेजता हूं. एक्टर ने इस पोस्ट में जान्हवी कपूर का नाम भी दर्ज किया.

रील और रियल लाइफ की हिट जोड़ी है देवरकोंडा- रश्मिका

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब विजय देवरकोंडा के रिश्ते के बारे में बातें की गई हों. ‘डियर कॉमरेड’ की रिलीज़ के दौरान भी उनकी शादी की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आईं थीं. ये जोड़ी पर्दे की सुपरहिट जोड़ी है और रियल लाइफ में भी लोग इन्हें साथ देखना ही पसंद करते हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे रश्मिका- देवरकोंडा

रश्मिका और विजय देवरकोंडा ने बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बनाई है. ये दोनों ही स्टार अब बॉलीवुड में भी डेब्यु कर चुके हैं और जल्द ही इनकी फिल्में भी आने वाली हैं. जहां रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Mahlotra) के साथ मिजन मजनू और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग ‘गुडबाय’ (Goodbye) में नजर आएंगी. वहीं दूसरी ओर देवरकोंडा जगन्नाघ पुरी की ‘लाइगर’ (Liger) से हिंदी में एंट्री कर रहे हैं जिसमें वे अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा वे सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ ‘Kushi’ में भी नजर आने वाले हैं, जिसकी पिछले दिनों ही कश्मीर से कई पोस्ट सामने आई थीं.

%d bloggers like this: