news21cg

अभिनेत्री केतकी माटेगांवकर के भाई ने की आत्महत्या, परिवार के लिए छोड़ा सुसाइड नोट

Ketaki Mategaonkar  : पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस केतकी माटेगांवकर (Ketaki Mategaonkar) के परिवार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा के भाई ने  पुणे में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार, नौकरी नहीं मिलने के कारण  केतकी के भाई ने ये बड़ा कदम उठाया हैं। अभिनेत्री के भाई का नाम अक्षय मटेगांवकर (Akshay Mategaonkar) है। वह केतकी का चचेरा भाई था। माना जाता है कि अक्षय ने 21 साल की उम्र में यह कदम उठाया है। यह भी सामने आया है कि अक्षय ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था।

इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुके इस युवक ने ‘प्लेसमेंट’ न मिलने के डर से आत्महत्या कर ली है। यह घटना शुक्रवार सुबह महाराष्ट्र के सुसगांव में हुई है। आत्महत्या करने वाले युवक अक्षय ने कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। नौकरी के लिए ‘प्लेसमेंट’ न मिलने के डर से उसने सोसायटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

अक्षय ने इस सुसाइड नोट में लिखा, ‘यह आखिरी बात होगी जो मैं लिख रहा हूं। मां, पिताजी, आकांक्षा आई एम सॉरी। आपकी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरने के लिए क्षमाप्रार्थी हूं। मैंने बहुत कोशिश की लेकिन मैं नहीं कर सका। मैंने अपनी इंटर्नशिप में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और इस वजह से मुझे पता है कि मुझे अच्छी नौकरी नहीं मिलेगी। ये सब बताने की मुझमें हिम्मत नहीं है। मेरे पास और कोई चारा नहीं है।आपका अक्षय माटेगांवकर।’ ऐसे शब्दों में अक्षय ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। जानकारी सामने आ रही है कि अक्षय के घर की स्थिति अच्छी थी और उनके माता-पिता दोनों भी जॉब करते हैं। अक्षय अपने दोस्तों के साथ माउंट यूनियन सोसाइटी की आठवीं मंजिल पर रहते थे। बता दें, अभिनेत्री केतकी इस समय लॉस एंजेलिस में हैं।

%d bloggers like this: