news21cg

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बीच की चल रही लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. जावेद अख्तर में ‘पंगा क्वीन’ के खिलाफ मानहानि केस दायर किया है, जिसके लिए हाल ही में एक्ट्रेस मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में पेश हुईं. कोर्ट में एक्ट्रेस ने वो बयान दिया है, जिसको लेकर फिर वह सुर्खियों में छा गई हैं, उन्होंने जावेद अख्तर पर बहुत बड़ा आरोप (Kangana Ranaut claims Javed Akhtar) लगाया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कोर्ट से गुजारिश की थी इस मामले में बयान वो जब भी दर्ज कराए तो उस दौरान सिर्फ उनकी बहन और उनके वकील मौजूद रहें. कोर्ट ने कंगना की इस अर्जी को स्वीकार भी किया था. मामले पर बयान दर्ज कराने के लिए कंगना पहुंचीं, जहां उन्होंने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) पर धमकाने का आरोप लगाया.

जावेद अख्तर ने गंभीर परिणाम भुगतने की दी थी धमकी
अपनी बहन और केस की गवाह रंगोली चंदेल की उपस्थिति में, कंगना ने कहा कि जावेद अख्तर नाराज थे. ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इनकार करने के बाद उन्होंने (जावेद अख्तर) ने उनका अपमान किया. ‘पंगा क्वीन’ ने कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी तक दे डाली.

यह भी पढ़ें : ranveer-singh-के-जन्मदिन-पर-आई-बड़ी-खबर

कोर्ट में कंगना ने क्या दिया बयान
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि हमें ये बात फैलाने में समय नहीं लगेगा कि तुम्हारा अफेयर ऋतिक के साथ नहीं बल्कि धोखेबाजों के साथ था. जब जनता को पता चलेगा, तब तुम्हारा चेहरा काला हो जाएगा. जनता में इतनी बदनामी होगी कि तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा. हमारे पास सबूत हैं, उनके पास सभी मंत्रालय हैं, माफी मांग लो और खुद को बचाओ. अच्छे परिवार की लड़की शर्म में डूब जाएगी. अपनी इज्जत बचाने में जरा सी भी शर्म हो तो जिद मत करना.

यह भी पढ़ें :urfi-javed-को-संस्कारी-बहू-के-रूप-मे

कंगना का अरोप, जावेद अख्तर ने आत्महत्या के उकसाया
कंगना रनौत ने कथित तौर पर ये भी कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था और उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी किया था.

क्या है मामला
यह मामला नवंबर 2020 का है, जब जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में, गीतकार ने दावा किया कि कंगना ने एक साक्षात्कार के दौरान उनका नाम जबरदस्ती बीच में खींचकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की.

%d bloggers like this: