news21cg

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) उर्फ केआरके अक्सर सेलेब्स पर निशाना साधते दिखाई दे जाते हैं. केआरके किसी की टांग खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. यही वजह है कि उनके ट्वीट अक्सर बवाल मचाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले केआरके लोगों को अपने घरवालों से भी मिलवा चुके हैं. अब अपने पापा की तरह केआरके के बेटे फैसल ने भी ट्विटर पर एंट्री कर ली है. फैसल के ट्विटर ज्वाइन करने पर केआरके ने एक ट्वीट के जरिए लोगों को इस बात की जानकारी दी और लोगों का अपने बेटे से परिचय कराया. इस ट्वीट पर कई यूजर्स के साथ बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

केआरके के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में अभिषेक बच्चन ने एक कमेंट किया, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अभिषेक बच्चन ने केआरके के बेटे फैसल का ट्विटर पर स्वागत किया है. अभिषेक बच्चन का यह ट्वीट देखने के बाद ट्विटर यूजर चौंक गए और तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे. अभिषेक के कमेंट पर कई यूजर्स ने रिएक्ट किया है.

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘आखिरकार मेरे बेटे फैसल ने ट्विटर ज्वॉइन कर लिया.’ कमाल आर खान के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए अभिषेक बच्चन लिखते हैं- ‘हंगामेदार, आपका स्वागत है फैसल.’ फैसल ने भी अभिषेक बच्चन के ट्वीट पर रिएक्शन दिया और लिखा- ‘थैंक यू सर.’ इसके साथ ही फैसल ने कई हार्ट इमोजी भी बनाए. अभिषेक फिर लिखते हैं- ‘कड़ी मेहनत करना, पॉजिटिव रहना और अपने पैरेंट्स को गर्व महसूस कराओ.’

Abhishek Bachchan, kamaal r khan, kamaal rashid khan, krk abhishek bachchan, faisal r khan, kamaal r khan son, कमाल आर खान, अभिषेक बच्चन, केआरके, bollywood news

केआरके के ट्वीट पर अभिषेक बच्चन का रिएक्शन देखकर ट्विटर यूजर भी हैरानी भरे रिएक्शन दे रहे हैं. कई इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि उन्होंने कमाल आर खान के ट्वीट पर रिएक्शन क्यों दिया. दरअसल, केआरके अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स को रोस्ट करते दिखाई देते हैं. अभिषेक बच्चन भी केआरके के निशाने पर रहते हैं. कई बार केआरके को अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते देखा गया है. ऐसे में अभिनेता का उनके ट्वीट पर रिएक्शन देना लोगों की समझ के बार है. अभिषेक बच्चन के ट्वीट पर कई मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं.

%d bloggers like this: