news21cg

Jug Jug Jeeyo Box Office Day 5 collection : वरुण धवन (Varun Dhawan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani), नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के लिए अच्छी खबर है कि फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. हिंदी फिल्ममेकर्स के लिए थोड़ी राहत भरी खबर ‘भूल भुलैया 2’ के बाद ‘जुग जुग जियो’ से मिल रही है. वीकेंड में शानदार कलेक्शन करने के साथ ही फिल्म ने पांच दिन में करीब 50 करोड़ की कमाई कर ली है. इसकी जानकारी खुद करण जौहर ने दी है.

राज मेहता के निर्देशन में बनी फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म  ‘जुग जुग जियो’ जहां वीकेंड में शानदार कलेक्शन के साथ ही साल 2022 में रिलीज होने वाली टॉप 5 फिल्मों में शामिल हो गई है. 24 जून को  रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन 9.28 करोड़ की कमाई कर ली थी. वहीं पांचवें दिन फिल्म का कुल कलेक्शन 50 करोड़ रुपए के आंकड़े को छू रहा है.

‘जुग जुग जियो’ बनी हुई है स्थिर
‘जुग जुग जियो’ ने शनिवार और रविवार को शानदार कमाई की थी. रिलीज के पहले 3 दिनों के कलेक्शन के हिसाब से फिल्म ने इस साल की टॉप 5 फिल्मों में जगह बना ली. ओपनिंग वीकेंड में 36.93 करोड़ का कारोबार करने वाली ‘जुग जुग जियो’ ने मंडे को फिल्म 4.82 करोड़ का कलेक्शन किया और मंगलवार को 4.52  करोड़ की कमाई की.  वहीं फिल्म ने शनिवार को 12.55 करोड़ और संडे को 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. करण जौहर ने कहा है कि ‘फिल्म मजबूत और स्थिर बनी हुई है’.

वीकेंड से हैं उम्मीद

वरुण धवन, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को समीक्षकों की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉंस मिला है. ‘जुग जुग जियो’ के वीकेंड में हुई शानदार कमाई के बाद उम्मीद जगी लेकिन मंडे को थोड़ी निराशा हुई. उम्मीद है कि कमिंग वीकेंड में फिर कमाई का ग्राफ ऊपर जा सकता है.

‘जुग जुग जियो’ की कहानी
‘जुग जुग जियो’ फिल्म की कहानी फुल फैमिली एंटरटेनर है. वरुण धवन और कियारा आडवाणी हस्बैंड वाइफ के रोल में हैं तो अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण के माता-पिता के रोल में हैं. फिल्म मे दिखाया गया है कि  अपनी शादीशुदा लाइफ में न बाप खुश हैं न बेटा खुश है. इस फिल्म में मनीष पॉल की कॉमिक टाइमिंग भी बड़ी मजेदार है. लंबे समय बाद दर्शकों को एक मनोरंजन से भरपूर फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.

%d bloggers like this: