news21cg

IT Raid : एक चौंकाने वाली खबर सामने  आई है। अब तक आपने फर्जी पुलिस के बारे में सुना होगा लेकिन क्या कभी फर्जी IT अफसर के बारे में सूना है? जी नहीं ना? लेकिन ऐसा ही के मामला इन दिनों सामने आया है। दरअसल DCP के मुताबिक रविवार शाम 6 बजे के आसपास एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि कुछ आयकर अधिकारियों ने बिना पुलिस के छापेमारी की है। इतना ही नहीं बल्कि  उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। इस बारे में शिकायतकर्ता ने बताया की उसके पति चांदनी चौक पर करेंसी एक्सचेंज का काम करते हैं। 

जबरदस्ती घर में घूंसे 

शाम करीब छह बजे महिला व पुरुष समेत करीब 15 लोग जबरदस्ती उनके घर में घुस गए। उन्होंने खुद को भ्रष्टाचार विरोधी अधिकारी बताया और घर पर छापेमारी करने को कहा। ऐसे में सर्च वारंट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उनके पास हथियार हैं। उन्होंने जमीन, पहली मंजिल पर अलमारी, बिस्तर आदि खोलना शुरू कर दिया। उनमें से कुछ ने शिकायतकर्ता से छेड़छाड़ भी की।

आरोपी हिरासत में 

परिजनों के अनुसार, मोबाइल फोन, एक सोने के जेवर से भरा बैग और 15 हजार नकद लूट कर अपने साथ ले गए। शक होने पर शिकायतकर्ता चिल्लाने लगा और एक पड़ोसी ने 112 पर कॉल किया। मौके से एक महिला सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया. हिरासत में लिए गए व्यक्तियों की बाद में पहचान गुरजंत सिंह (31) नवजोत सिंह (30) सतपाल सिंह (28) और गुरप्रीत (महिला 30) के  रूप में की गई है। 

आरोपियों के पास मिला ये समान 

आपको बता दें कि इनसे एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया का आईडी कार्ड और अपराध में इस्तेमाल एक बोलेरो कार मिली है।  केस दर्ज कर चारों अरेस्ट कर लिए हैं, बाकियों की तलाश जारी है। कुछ आरोपियों का पिछला क्रिमिनल रिकॉर्ड भी मिला है। इस मामले से जुड़ी आगे की कारवाही पुलिस कर रही है। 

%d bloggers like this: