news21cg

 Infinix :  Infinix  फोन लगातार बेहतर हो रहे हैं. कंपनी अपने फोन में नए-नए फीचर्स शामिल कर रही है. बाजार में अपना विस्तार करने के लिए कंपनी अब Note 12 सीरीज के Note 12 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Infinix अपने इस स्मार्टफोन में एक 108-मेगापिक्सेल कैमरा शामिल करेगी.

इस स्मार्टफोन में कैमरे के अलावा, 5G सपोर्ट भी मिलेगा. इसमें AMOLED डिस्प्ले भी होगी. Infinix ने पुष्टि की है कि वह Note 12 सीरीज को बाजार में लॉन्च करने जा रही है. हालांकि कंपनी ने लॉन्चिंग की तारीख का खुलासा नहीं किया है. बता दें कि Infinix वर्तमान में भारत में Note 12 सीरीज बेचती है लेकिन फोन में 5G सपोर्ट नहीं है. आने वाली सीरीज 5G सपोर्ट के साथ आएगी और इसमें मौजूदा सीरीज के मुकाबले महत्वपूर्ण अपग्रेड शामिल होंगे.

रिपोर्टों के अनुसार नई Infinix Note 5G सीरीज 12 5G बैंड को सपोर्ट करेगी और इसमें पुराने मॉडल की तुलना में बेहतर स्पेसिफिकेशंस मिलेंगे. वर्तमान में सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. इसके बारे में अधिक जानकारी अगले कुछ हफ्तों में सामने आएगी.

Infinix Note 12 5G के फीचर्स
Infinix Note 12 5G में 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा. Infinix के पहले Note 12 सीरीज 5G स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. इसके अलावा फोन में 108MP का मुख्य कैमरा होगा. फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. डिवाइस में एक अल्ट्रावाइड कैमरा और एक डेप्थ सेंसर होने की संभावना है. फोन के नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, माइक्रोफोन और प्राइमरी स्पीकर ग्रिल होगा. फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक मिलेगा, जिसे टॉप एज पर रखा जा सकता है. हाालंकि Infinix फोन को कई कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है.

भारत में Infinix Note 12 सीरीज के दो फोन उपलब्ध
फिलहाल Infinix भारत में Infinix Note 12 सीरीज के दो फोन Infinix Note 12 और Note 12 Turbo बेचती है. Infinix Note 12 दो वेरिएंट में उपलब्ध है. इसके 4GB और 64GB वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है, जबकि इसके 6GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. वहीं Note 12 Turboके 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है.

%d bloggers like this: