news21cg

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में छेड़खानी के प्रयासों का विरोध करने पर कुछ लोगों ने एक महिला के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके चेहरे पर 118 टांके लगाने पड़े। घटना टीटी नगर इलाके की है। पुलिस ने रविवार को बताया कि महिला की एक आंख नहीं खुल रही है। वह बोल भी नहीं पा रही है। उसके चेहरे पर 118 टांके लगाए गए हैं।

जानें पूरा मामला

घटना के बारे में बात करते हुए भोपाल के डीसीपी साई कृष्णा एस थोटा ने कहा, ‘महिला ने बताया कि वह टीटी नगर इलाके में अपने पति के साथ बाइक पर थी। वह अपने पति के साथ पानी की बोतल खरीदने के लिए श्री पैलेस होटल गई थी। जब उसके पति होटल के अंदर थे, उसी दौरान कुछ युवक आए और अश्लील कमेंट करने लगे और सीटी बजाने लगे। महिला ने इसका विरोध किया और एक आदमी को तीन-चार बार थप्पड़ जड़ दिए.’

युवकों ने पीछे से चेहरे पर किया हमला

पुलिस ने कहा कि काफी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए, जिन्होंने मामले को शांत कराया और कुछ देर बाद जब वे (महिला और उसका पति) पानी की बोतल लेकर बाहर आए तो रास्ते में युवकों ने पीछे से उनके चेहरे पर हमला कर दिया. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी घायल महिला से मिलने उसके आवास पर गए, जहां उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरकार महिला के इलाज का पूरा ध्यान रखेगी। उनके साहस के लिए उन्हें 1 लाख रुपये दिए गए।

news in hindi today, news in hindi , news from india , news hindi , news today, news googel,

%d bloggers like this: